पुल से गिरे दंपती, पत्नी की मौत, पति तैर कर निकला

पुल से गिरे दंपती, पत्नी की मौत, पति तैर कर निकला

Rajkumar Bhatt | Publish: Jul, 14 2018 01:11:10 AM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

सिमगा के पास शिवनाथ नदी पर स्थित छोटे पुल पर बाइक सवार दंपती नदी में गिर गया। पत्नी की नदी में डुबने से मौत हो गई, वहीं पति तैर कर बाहर निकल आया।

 

बेमेतरा. नेशनल हाइवे सिमगा-बेमेतरा मार्ग पर गुरुवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती पुल से नीचे गिर गए। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति सदमें की स्थिति में है। मामले में सिमगा पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्ज किया है। शव का पीएम सिमगा अस्पताल में कर परिजनों को सौंप दिया गया।

अज्ञात वाहन ने मारी पुल पर टक्कर

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को रात 8 बजे के करीब रायपुर से बेमेतरा के लिए बाइक पर निकले हेमन्त पांडे (30 वर्ष) व नेहा पांडे (26 वर्ष) को सिमगा के पास शिवनाथ नदी पर बने छोटे पुल में पीछे से अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे दोनों बाइक समेत नदी में गिर गए। नदी में गिरने के बाद पति हेमंत जैसे-तैसे कर तैर कर नदी से बाहर निकला और लोगों से मदद मांगी, जिसके बाद नदी के किनारे में रहने वालों व हेमंत ने मिलकर नेहा को बाहर निकाल सिमगा के शासकीय अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने नेहा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची सिमगा पुलिस टीम ने शून्य पर प्रकरण दर्ज किया। जिसके बाद शुक्रवार सुबह शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका का बेमेतरा मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

चार साल पहले की थी लव मैरिज

मृतका के परिजनों के अनुसार, नेहा व हेमंत दोनों ने चार वर्ष पूर्व रायपुर में लव मैरिज की थी, जिसके बाद वे रायपुर में ही रह रहे थे। 2 वर्ष पूर्व ही हेमंत का सुसराल में आना-जाना शुरू हुआ था। नेहा के पिता राजेश कश्यप ने बताया कि वह बिलासपुर से अपने वाहन से सिमगा होते हुए पुल से गुजर कर बेेमेतरा आया था, जिसके आधे घंटे बाद ही घर पहुंचते ही हादसे की जानकारी हुई। वह उल्टे पांव वापस मौके पर पहुंचा, जहां नेहा की मौत होने की जानकारी दी गई। हादसे के 24 घंटे बाद भी नदी में गिरे मोटर साइकिल को नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका है।

Ad Block is Banned