कोरोना लॉकडाउन में कमरे से निकल रहा था धुआं, जब बच्चों ने देखा तो 80% जल चुकी थी मां

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को सुबह 11 बजे तीजन बाई ने अपने घर के कमरे में मिट्टी तेल उड़ेलकर खुद को आग के हवाले कर दिया था। (Corona lockdown in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 18 Apr 2020, 01:05 PM IST

बेमेतरा. जिले के बेमेतरा व साजा थाने में दो मर्ग प्रकरण दर्ज किया गया है। जिला हॅास्पिटल में उपचार के दौरान मौत पर सिटी कोतवाली में मर्ग कायम हुआ है, वहीं देवकर में आग से जलने पर महिला की मौत पर मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोहतरा निवासी महिला फिरंतीन बाई नेताम पति खेमन 50 वर्ष को उपचार के लिए जिला हॅास्पिटल में भर्ती किया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शव का पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

आग में जलने से महिला की संदिग्ध मौत
दूसरे प्रकरण में साजा थाना के देवकर नगर पंचायत के वार्ड 8 निवासी महिला तीजन बाई साहू पति आशीष 28 वर्ष का आग में जलने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को सुबह 11 बजे तीजन बाई ने अपने घर के कमरे में मिट्टी तेल उड़ेलकर खुद को आग के हवाले कर दिया था।

कमरे से धुआं उठते देख आसपास के लोग पहुंचे थे। मृतका ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंदकर दिया था। दरवाजा खोलकर अंदर जाने पर महिला 80 फीसदी जली हालत में पड़ी थी। जिसे लोगों ने संजीवनी वाहन से शासकीय हॉस्पिटल साजा ले पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने महिला की मृत घोषित कर दिया।

2010 में हुई थी शादी
मृतका तीजन का विवाह मार्च 2010 में देवकर निवासी आशीष के साथ हुआ था। दोनों की दो संतान एक लड़की कीर्ति व लड़का उमेश है। मृतका का मायका ग्राम बीजा ठाकुर बताया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned