गन्ना पेराई मशीन में फंसकर महिला मजदूर की मौत

दाढ़ी थाना क्षेत्र मे गुड बानाने के मध्यप्रदेश से आई महिला मजदूर गन्ना पेराई मशीन में फंसने से मौत के मामले में पुलिस ने मर्ग कायक कर प्रकरण विवेचना मे लिया है।

By: Laxmi Narayan Dewangan

Published: 06 Jan 2020, 11:34 PM IST

बेमेतरा . दाढ़ी थाना क्षेत्र मे गुड बानाने के मध्यप्रदेश से आई महिला मजदूर गन्ना पेराई मशीन में फंसने से मौत के मामले में पुलिस ने मर्ग कायक कर प्रकरण विवेचना मे लिया है। शव का पीएम जिला हास्पिटल मे किया गया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा गया।

ग्राम मजगाव में खेत में हुआ हादसा
दाढी थाना से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह ग्राम मजगाव में खेत मे गन्ना से गुड़ बनाने के लिए मजदूरी करने वाले 41 साल की महिला कोगिया बाई कोल पति मंगलधीन कोल का शाल पेराई मशीन में फंसने से महिला भी मशीन की चपेट मे आ गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। उसका शव पीएम के जिला हास्पिटल लाया गया। जहां पर शव का पीएम कर परिजनों केा सैापा गया।

जिले में परदेशिया मजदूर की दूसरी मौत
जिले मे मजदूरी करने के लिए आने वाले मजदूरों के सप्ताह भर के दैारान यह दूसरी मौत है। इसके पूर्व 1 जनवरी को ग्राम मुलमुला मे पोल लगाने के दैारान पोल गिरने से मृतक बुदर सिंह पंदरे पिता बल सिंग उम्र 29 साल साकिन पर्रापुर थाना बैहर जिला बालाघाट मप्र. का बिजली पोल गिरने से दबकर मैात हो गई थी। जिस पर बेमेतर थाना में मर्ग कायमी कर विवेचना में लिया गया है । आज दाढी क्ष्ेात्र मे हुए दुर्घटना र्मं एक और मजदूर की मैात हुई है।

Show More
Laxmi Narayan Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned