script तालाब में मरी चिड़िया को निकालने तालाब में उतरे युवक की मौत, दूसरे को बचाया | Young man dies after falling into pond, another saved | Patrika News

तालाब में मरी चिड़िया को निकालने तालाब में उतरे युवक की मौत, दूसरे को बचाया

locationबेमेतराPublished: Dec 28, 2023 06:55:07 pm

Bemetara road accident: मृतक को डूबने से बचाने का प्रयास करने वाले शत्रुहन निर्मलकर को तीजू चंद्राकर ने बचाया। मृतक के शव को गोताखोरों की मदद से मंगलवार को तालाब में तलाश कर बाहर निकाला गया।

bemetara_news.jpg
cg road accident: थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम अगरी में बीते दिवस तालाब में शिकार की गई चिड़िया को पकड़ने के फेर में 55 वर्षीय अन्जू निर्मलकर की मौत हो गई। मृतक को डूबने से बचाने का प्रयास करने वाले शत्रुहन निर्मलकर को तीजू चंद्राकर ने बचाया। मृतक के शव को गोताखोरों की मदद से मंगलवार को तालाब में तलाश कर बाहर निकाला गया।

हादसे की सूचना पाकर साजा विधायक ईश्वर साहू भी मौके पर पहुंचे। जानकारी हो कि ग्राम अगरी के जुडुवा तालाब में सोमवार की शाम मरी चिड़िया को बाहर लाने के लिए उतरे अंजू निर्मलकर बाहर आते समय गहराई में फंसने के बाद डूबने लगा। उसे बचाने के लिए शत्रुहन निर्मलकर भी तालाब में उतरा। अंजू को बचाने की कोशिश के दौरान वह भी डूबने लगा। उसे तीजू चंद्राकर ने तत्परता दिखाते हुए बाहर निकाला।
खबर पाने के बाद थानखम्हरिया थाना प्रभारी आरके साहू, तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। शत्रुहन व तीजू दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। वहीं बचाव दल भी मौके पर पहुंचा। देर शाम तक तालाब में डूबने वाले अंजू का शव नहीं मिला था। मंगलवार की सुबह पहुंचे बचाव दल के सदस्यों ने मृतक के शव को तलाश कर बाहर निकाला। पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए साजा अस्पताल रवाना किया गया। पुलिस ने मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग कायम किया है।
शिकारी ने लालच दिया पर नहीं कूदे, बाद में अंजू तालाब में उतरा, वहीं फंसा
शत्रुहन व तीजू ने बताया कि गांव के तालाब में एक शिकारी ने पनडुब्बी चिड़िया का शिकार किया था। तालाब में अधिक पानी में नहीं गया तब उसने उन्हें नकद रकम व शराब देने का लालच दिया। उसके बाद उन लोगों ने मना कर दिया। शिकारी के जाने के बाद अंजू तालाब मेें मृत स्थिति में पड़ी चिड़िया को लाने के लिए उतरा था, जिसके बाद घटना हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो