नए ट्रैक्टर में डीजल डलवाने गए थे, लौटते वक्त रफ्तार पर नहीं रख पाए नियंत्रण, ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 304 अ के तहत अपराध दर्ज किया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 12 Jul 2021, 06:51 PM IST

बेमेतरा. जिले के बेरला थाना के ग्राम बूचीडीह में शनिवार की शाम ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण में ट्रैक्टर चालक अशोक साहू के खिलाफ धारा 304 अ के तहत अपराध दर्ज किया है। शव का रविवार को बेरला शासकीय अस्पताल में पीएम किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम नए ट्रैक्टर में बैठकर यादोराम साहू देवरी निवासी व अशोक साहू दोनों डीजल डलवाने बुचीडीह गए थे। जहां से वापस आने के ग्राम देवरी के लिए निकले थे कि उप स्वास्थ्य केन्द्र के सामने बेरला बेमेतरा मेनरोड में ट्रैक्टर अनिंयत्रित होकर पलट गई।

डॉक्टर ने युवक के मौत की पुष्टि की
यादो राम साहू के बाएं पैर, बाएं हाथ एवं शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई थी। जिसे लोगों की मदद से उपचार के लिए एम्बुलेंस वाहन से शासकीय अस्पताल बेरला पहुंचाया गया। जहां पर मौजूद डॉक्टर ने युवक की मौत होने की पुष्टि की। जिसके बाद शव को मरच्यूरी में रखा गया। दुर्घटना के दौरान ट्रैक्टर अशोक साहू चला रहा था।

पुलिस ने किया वाहन जब्त
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रफ्तार और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हुई है। बेरला थाना में प्रार्थी भागवत राम पिता डमरू राम साहू खाल्हे देवरी निवासी की रिपोर्ट पर आरोपी ट्रैक्टर चालक अशोक साहू के खिलाफ तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट करने से युवक का मृत्यु होने पर धारा 304 ए भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। बेरला अस्पताल में शव का पीएम कर बॉडी परिजन को सौंपा गया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned