scriptदोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने गए 17 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत | 17-year-old man who went to celebrate a friend's birthday party died | Patrika News

दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने गए 17 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत

locationबेतुलPublished: Aug 02, 2019 09:35:42 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में गए एक १७ वर्षीय युवक की माडू नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर दो से तीन बजे के बीच की बताई जाती है।

 Einner Police investigating at the spot

Einner Police investigating at the spot

आठनेर। दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में गए एक १७ वर्षीय युवक की माडू नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर दो से तीन बजे के बीच की बताई जाती है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजय मरकाम, एसआई प्रशांत पाल तत्काल मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने युवक के शव को आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
घटना को लेकर बताया गया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम हिडली के समीप स्थित सुकवा के पास शुक्रवार को माडू नदी में 17 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। थाना प्रभारी अजय मरकाम के अनुसार हिडली गांव के पुष्पराज के द्वारा जन्मदिन की पार्टी का आयोजन रखा था। सभी स्कूली दोस्त पार्टी मनाने के लिए माडू नदी पर पहुंचे थे। यहां पुष्पराज के दोस्त १७ वर्षीय ज्ञानेश्वर पीता सुदामा पिपरोले निवासी हिडली की नदी में पैर फिसलने से पानी में डूबने के कारण मौत हो गई। घटना दोपहर 2 से 3 बजे के बीच की बताई जाती है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी अजय मरकाम, एसआई प्रशांत पाल द्वारा घटनास्थल पहुंचकर युवक के शव को आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिय गया। पुलिस ने मार्ग कायमी कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो