दोनों पालियों में 12 सौ से अधिक अनुपस्थित

दोनों पालियों में 12 सौ से अधिक अनुपस्थित

Sanket Shrivastava | Publish: Jan, 25 2016 08:18:00 AM (IST) Betul, Madhya Pradesh, India

पीएसी परीक्षा रविवार को शहर में ही 11 केन्द्रों पर हुई। परीक्षा में चार हजार से अधिक परीक्षार्थी उपस्थित रहे। परीक्षा में दोनों ही पालियों में 12 सौ से अधिक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।


बैतूल।  पीएसी परीक्षा रविवार को शहर में ही 11 केन्द्रों पर हुई। परीक्षा में चार हजार से अधिक परीक्षार्थी उपस्थित रहे। परीक्षा में दोनों ही पालियों में 12 सौ से अधिक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा को लेकर प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किए थे।
पीएससी की परीक्षा रविवार दो पालियों में शहर के 11  केन्द्रों पर हुई। परीक्षा के लिए 4758 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। परीक्षा दो पालियों में सुबह दस बजे और दोपहर सवा दो बजे से हुई। दो घंटे का पेपर हुआ। पहली पारी में 639 और दूसरी पारी में640 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए थे। प्रशासनिक स्तर पर तीन दल निरीक्षण के लिए बनाए गए थे। दल के अधिकारियों ने परीक्षा केन्द्रों का सघन निरीक्षण किया। शांति व्यवस्था बनाने केन्द्र पर पुलिस बल तैनात रहा। परीक्षार्थियों को समय से पहले परीक्षा केन्द्र में पहुंचने के निर्देश दिए थे। सघन जांच के बाद ही परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में जाने दिया गया। यहां तक परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र में जूते तक पहनकर नहीं  पहुंचे। जूते भी बाहर ही उतरवा लिए गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned