script3 people died on the spot in a horrific accident | ऐसी भीषण भिड़ंत कि कार की छत ही उखड़ गई, 3 की दर्दनाक मौत, गाड़ी काटकर निकाले जा सके शव | Patrika News

ऐसी भीषण भिड़ंत कि कार की छत ही उखड़ गई, 3 की दर्दनाक मौत, गाड़ी काटकर निकाले जा सके शव

भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

बेतुल

Published: May 12, 2022 04:59:27 pm

भोपाल. मध्यप्रदेश में भीषण एकसीडेंट हुआ है। बैतूल के पास हुए इस रोड एकसीडेंट में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार बैतूल-नागपुर फोरलेन पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार की पूरी छत ही उड़ गई. इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है जबकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

car_truck.png
भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत

बैतूल-नागपुर फोरलेन पर यह हादसा गुरुवार को दोपहर में हुआ. पुलिस ने बताया कि एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। रांग साइड से आ रहे कंटेनर ट्रक ने एक बाइक सवार और कार को टक्कर मारी। हादसे में बाइक चालक और कार में सवार एक युवक और एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि हादसे के बाद कार की छत ही उखड़ गई।

कार भोपाल से मुलताई की ओर जा रही थी - सांईखेड़ा थाना टीआई मुकेश ठाकुर ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। कार क्रमांक एमपी-04-सीटी-2623 भोपाल के मुकेश परमार के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है। कार भोपाल से मुलताई की ओर जा रही थी तभी रांग साइड से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी।

कार नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान करने की कोशिश जा रही है- टक्कर के बाद कार की छत उड़ गई। हादसे के बाद कार में सवार दो लोग बुरी तरह से फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने कार को काटकर उन्हें बमुश्किल निकाला। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। कार नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान करने की कोशिश जा रही है। हादसे के बाद कंटेनर ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। बताया गया है कि कंटेनर का चालक सहित कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.