script

सड़क किनारे घंटों तड़पने के बाद घायलों को मिली मदद, इलाज के दौरान मौत

locationबेतुलPublished: Nov 07, 2020 09:22:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर घंटो तक तड़पते रहे बाइक सवार, तीनों की मौत..

betul.jpg

बैतूल. बैतूल जिले के आठनेर थाना अंतर्गत एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक बाइक पर सवार थे जिनकी बाइक को तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने टक्कर मार दी। घटना प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम दाबका पाढरघाटी मार्ग की है। घटना के बाद तीनों घायल सड़क किनारे घंटों तक तड़पते रहे लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली। घंटों बाद जब राहगीरों की नजर उन पर पड़ी तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी जबकि दो युवकों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माजरी खोदरी से मोटरसाइकिल सवार तीन लोग सुधाकर अहाके निवासी हिवरखेड़ी 40 वर्ष, मोडडी इवने निवासी माजरी 40 वर्ष और ज्ञानराव उईके निवासी खोदरी साईखेड़ा 55 वर्ष महाराष्ट्र के हिवरखेडी जा रहे थे। तभी पाढरघाटी से गेहूं बारसा की ओर आ रही तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने मोटरसाइकिल को दोपहर एक बजे करीब टक्कर मार दी। हादसे में तीनों बाइक सवार घायल हुए और सड़क किनारे घायल हालत में घंटों तक तड़पते रहे। बाइक को टक्कर मारने के बाद बोलेरो सवार मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। घंटों इंतजार के बाद आसपास के लोगों की नजर जब घायलों पर पड़ी तो उन्होंने आठनेर पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक एक की मौत हो चुकी थी जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल थे जिन्हें शाम को आठनेर सामुदायिक केन्द्र लाया गया। जहां ज्यादा खून बह जाने के कारण दोनों ने भी दम तोड़ दिया।

ससुराल से काम पर लौट रहा था युवक
बताया जा रहा है कि सुधाकर अपने ससुराल गांव माजरी आया था। यहां से काम के लिए ज्ञानराव और मोडडी को साथ ले जा रहा था। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। एएसआई संतोष नावंगे ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हुई है। तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। घटना स्थल से वाहन चालक वाहन लेकर फरार है। पुलिस वाहन और चालक की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो