scriptदोस्त की बर्थ-डे पार्टी में जा रहे तीन युवक बाइक सहित खाई में गिरे, मौत | 3 youths going celebrate friend's birthday killed falling ditch bike | Patrika News

दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में जा रहे तीन युवक बाइक सहित खाई में गिरे, मौत

locationबेतुलPublished: Sep 05, 2020 07:34:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी मोटरसाइकिल, तीन युवकों की मौत, दोस्त के घर जन्मदिन में जा रहे थे तीनों..

betul_accident.jpg

बैतूल. बैतूल में दोस्त की बर्थ-डे पार्टी मनाने जा रहे तीन युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों युवक एक बाइक पर सवार थे और बाइक अनियंत्रित होकर करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन से तीनों की शिनाख्त की गई और परिजन को घटना के बारे में जानकारी दी गई। युवक ढाबा गांव में अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से निकले थे और फिर अगली सुबह उनकी मौत की खबर परिजन को पुलिस से मिली।

 

अंधे मोड पर तेज स्पीड के कारण हादसा
बैतूल से परतवाड़ा रोड पर सांवलमेंढा से दो किमी आगे हल्दुपड़ाव के पास एक खतरनाक मोड़ पर ये हादसा हुआ। तीनों युवकों के शव रातभर घटनास्थल पर ही पड़े रहे और सुबह जब राहगीरों की उन पर नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन से परिजन को घटना को सूचना दी। मृतकों की शिनाख्त रितिक पिता सुरेश धुर्वे उम्र 18 साल, संतोष पिता परशराम बारस्कर उम्र 17 साल और अजय पिता सोमदत्त इवने उम्र 17 साल के दतौर पर हुई है। तीनों युवक विजयग्राम के रहने वाले थे और शुक्रवार की रात घर से ढाबा गांव में रहने वाले अपने दोस्त के घर बर्थ-डे पार्टी मनाने के लिए जाने की बात कहकर निकले थे। अंदेशा लगाया जा रहा है कि घटनास्थल के पास ही जो अंधा मोड़ है वहां पर तीनों युवकों की बाइक तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित हुई होगी और युवक बाइक सहित खाई में जा गिरे जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से विजयग्राम में मातम पसरा हुआ है। हर कोई घटना से हैरान है और युवकों के परिजन के दुख में दुखी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो