scriptबिना अपराध के मिली ऐसी सजा की शरीर में 40 किलो की घट्टी बांध घुमाया पूरे गांव में | 40 kg stone dam in the young man's body rotated in the village | Patrika News

बिना अपराध के मिली ऐसी सजा की शरीर में 40 किलो की घट्टी बांध घुमाया पूरे गांव में

locationबेतुलPublished: May 22, 2020 12:00:32 pm

Submitted by:

poonam soni

पीडि़त युवक ने ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कराया

बिना अपराध के मिली ऐसी सजा की शरीर में 40 किलो की घट्टी बांध घुमाया पूरे गांव में

बिना अपराध के मिली ऐसी सजा की शरीर में 40 किलो की घट्टी बांध घुमाया पूरे गांव में

भैंसदेही. बिना अपराध के एक युवक के साथ एक अनोखो तरीके से सजा का मामला सामने आया है। युवक के शरीर पर 40 किलो का पत्थर बांधकर उसे बिना बजह के पूरे गांव में घूमाया गया। यह घटना बैतूल जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र के ढोकना का है। जहां एक युवक के शरीर पर ग्रामीणों के पत्थर (घट्टी) बांधकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवक ने भैंसदेही थाने में 6 लोगों के खिलाफ में नामजद शिकायत दर्ज कराई है।
यह हुई थी घटना
ढोकना निवासी 40 वर्षीय नंदू पिता रावजी चिल्हाटे ने पुलिस को बताया कि मैं ढोकना में पंप चालक के पद पर कार्यरत था, लेकिन मुझे बिना किसी कारण उक्त कार्य से हटा दिया। 8 मई को मुझे इस कार्य में साजिश के तहत निकाला गया है। उस दिन किसी शरारती तत्व ने ट्यूबवैल के पास में एक चिट्टी लिखकर फेंक दी, जिसका आरोप मुझ पर लगाया। जिसके चलते लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। साथ ही गांव छोड़कर चले जाने की धमकी दी है।
पीडि़त ने बताया
इन लोगों ने मेरे शरीर पर 40 किलो की पत्थर (घट्टी ) बांधकर गांव में घुमाया। सरपंच और सचिव को शिकायत की गई, लेकिन उनके द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। नंदू की शिकायत पर पुलिस ने जयराम पिता भूरा, मोतीराम पिता भूरा, परसराम पिता भूता, राजराम पिता भूरा, लोफे पिता सुखलाल पांसे और भाबला पिता तुकाराम अखंडे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो