script5 killed 13 serious injured horrific collision between truck and bus | ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव | Patrika News

ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव

-बैतूल में बड़ा सड़क हादसा
-ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत
-तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री बस में मारी जोरदार टक्कर
-हादसे में 13 अन्य यात्री घायल
-10 घायल यात्रियों की हालत गंभीर

बेतुल

Published: December 01, 2021 04:45:43 pm

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई-प्रभातपट्टन रोड पर नरखेड़ गांव के पास मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। वाहनों के बीच टक्कर इतनी तेज हुई की चपेट में आने के बाद दोनों वाहन पलट गए। हादसे में बस ड्राइवर समेत 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 13 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 10 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद घायलों को बैतूल रेफर किया गया है।

News
ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव

बताया जा रहा है कि, सड़क हादसा बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रभातपट्टन की ओर से एक निजी कंपनी की बस मुलताई आ रही थी। इसी दौरान वरुड की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। बस और ट्रक के एक दूसरे से टकराने के बाद दोनों वाहन पलट गए।

पढ़ें ये खास खबर- कलेक्ट्रेट से चंद कदम की दूरी पर एक हफ्ते में बन गई थी अवैध बस्ती, प्रशासन ने की जमींदोज


ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल ही पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी। हालांकि, एम्बुलेंस समय से नहीं पहुंच पाई। इसी के चलते आसपास मौजूद लोगों ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और निजी गाड़ियों से उन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। प्रत्य़क्षदर्शियों के अनुसार, घटना में 13 से अधिक यात्री घायल हैं, अस्पताल में जिनका इलाज किया जा रहा है।

पढ़ें ये खास खबर- वैक्सीनेशन टीम से महिला बोली- 'राशन मिले या न मिले, सरकार चाहे काम न दे, पर टीका न लगवाएंगे'


हादसे में इन लोगों ने गवाई जान

हादसे में छाया पाटिल और भीमराव निवासी नरखेड़, सुनील पिपरदे निवासी वंडली और शेख रशीद (ड्राइवर) निवासी मुलताई की मौत हो गई है। हालांकि, एक शव की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में घायल 10 लोगों को रेफर किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.