scriptट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव | 5 killed 13 serious injured horrific collision between truck and bus | Patrika News

ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव

locationबेतुलPublished: Dec 01, 2021 04:45:43 pm

Submitted by:

Faiz

-बैतूल में बड़ा सड़क हादसा-ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत-तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री बस में मारी जोरदार टक्कर-हादसे में 13 अन्य यात्री घायल-10 घायल यात्रियों की हालत गंभीर

News

ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 13 गंभीर घायल, कड़ी मशक्कत से निकाले गए शव

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई-प्रभातपट्टन रोड पर नरखेड़ गांव के पास मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। वाहनों के बीच टक्कर इतनी तेज हुई की चपेट में आने के बाद दोनों वाहन पलट गए। हादसे में बस ड्राइवर समेत 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 13 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 10 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद घायलों को बैतूल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि, सड़क हादसा बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रभातपट्टन की ओर से एक निजी कंपनी की बस मुलताई आ रही थी। इसी दौरान वरुड की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। बस और ट्रक के एक दूसरे से टकराने के बाद दोनों वाहन पलट गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- कलेक्ट्रेट से चंद कदम की दूरी पर एक हफ्ते में बन गई थी अवैध बस्ती, प्रशासन ने की जमींदोज


ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85zl6h

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल ही पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी। हालांकि, एम्बुलेंस समय से नहीं पहुंच पाई। इसी के चलते आसपास मौजूद लोगों ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और निजी गाड़ियों से उन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। प्रत्य़क्षदर्शियों के अनुसार, घटना में 13 से अधिक यात्री घायल हैं, अस्पताल में जिनका इलाज किया जा रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- वैक्सीनेशन टीम से महिला बोली- ‘राशन मिले या न मिले, सरकार चाहे काम न दे, पर टीका न लगवाएंगे’


हादसे में इन लोगों ने गवाई जान

हादसे में छाया पाटिल और भीमराव निवासी नरखेड़, सुनील पिपरदे निवासी वंडली और शेख रशीद (ड्राइवर) निवासी मुलताई की मौत हो गई है। हालांकि, एक शव की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में घायल 10 लोगों को रेफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो