60 किमी पीछा कर मवेशियों से भरी टवेरा पकड़ी

मवेशियों से भरी एक टवेरा को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार रात ६० किमी पीछा कर पकड़ा है। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने भी घेराबंदी की। पुलिस ने वाहन चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

By: Devendra Karande

Published: 21 Nov 2020, 09:07 PM IST

बैतूल। मवेशियों से भरी एक टवेरा को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार रात ६० किमी पीछा कर पकड़ा है। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने भी घेराबंदी की। पुलिस ने वाहन चालक पर केस दर्ज कर लिया है।
राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिला मीडिया प्रमुख सूरज खडिय़ा ने बताया कि टवेरा गाड़ी से गौवंश तस्करी करने की शुक्रवार रात में सूचना मिली थी।
कार्यकर्ताओं ने पाढर से वाहन का पीछा किया। फोरलेन पर घेराबंदी कर वाहन को पकडऩे का प्रयास किया। चालक चकमा देकर झल्लार की ओर निकल गया। झल्लार पुलिस को रात में ही सूचना दी। पाढर से झल्लार के पास तक वाहन का पीछा किया। इसके बाद चालक झल्लार से दो किमी पहले वाहन सड़क से अंदर डालकर फरार हो गए। पुलिस भी मौके पहुंच गई थी। झल्लार थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी ने बताया कि टवेरा में पांच मवेशी थे। चार मवेशियों को त्रिवेणी गोशाला भेज दिया है। एक मवेशी की मौत हो चुकी है। वाहन क्रमांक के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज किया जाएगा। हिन्दू सेना के दीपक मालवीय ने बताया कि स ती के बावजूद मवेशियों को महाराष्ट्र कत्लखाने भेजा जा रहा है। इस पर रोक की मांग की है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned