scriptपांच सौ रुपए के विवाद में मारपीट कर दुकान में लगाई आग,१३ लाख का सामान जला | A fire broke out in a shop after a dispute of five hundred rupees | Patrika News

पांच सौ रुपए के विवाद में मारपीट कर दुकान में लगाई आग,१३ लाख का सामान जला

locationबेतुलPublished: Aug 08, 2020 09:48:53 pm

Submitted by:

Devendra Karande

मोबाइल खरीदी के पांच सौ रुपए के विवाद में एक युवक ने पहले दुकानदार के साथ मारपीट की। इसके बाद दुकान में भी आग लगा दी। आग से लगभग १३ लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज किया है।

दुकान हुई खाक १३ लाख का सामान जला

Shop opened for 13 lakhs, goods burnt

बैतूल/खेड़ीसांवलीगढ़। मोबाइल खरीदी के पांच सौ रुपए के विवाद में एक युवक ने पहले दुकानदार के साथ मारपीट की। इसके बाद दुकान में भी आग लगा दी। आग से लगभग १३ लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज किया है। आरोपी तीन जगहों पर सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गया। घटना का क्षेत्र के व्यापारियों ने ाी विरोध जताया है।
खेड़ीसांवलीगढ़ में मेंस वियर और मोबाइल की दुकान चलाने वाले कपिल राठौर ने बताया कि सचिन पिता राजाराम राठौर ने लगभग डेढ़ साल पहले एक मोबाइल खरीदा था। मोबाइल के पांच सौ रुपए बाकी रह गए थे। यह पैसे छोड़ भी दिए थे। इसके बाद भी शुक्रवार रात में सचिन ने मोबाइल के पैसों को लेकर विवाद किया और मारपीट की। इसके बाद भी समझौता करा लिया। जिला अस्पताल से वापस आने के बाद सचिन ने बस स्टैंड पर स्थित दुकान में आग लगा दी। कपिल ने बताया कि सचिन ने दुकान का ताला तोड़ा और शटर उठाकर पेट्रोल डालकर आग लगाई। आग से पूरी दुकान जलकर खाक हो गई। लगभग १३ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। गांव के सभी लोगों की मदद से आग पर काबू किया गया। आग को समय से नहीं बुझाया जाता तो अन्य दुकानें भी चपेट में आ सकती थी। आरोपी तीन जगहों पर सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ है। चिचोली रोड स्थित पेट्रोल पंप से आरोपी ने पेट्रोल भी खरीदा था। घटना को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में भी खासा आक्रोश है। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। व्यापारियों ने बताया कि रात के समय में आवारा तत्व बस स्टैंड पर घूमते रहते हैं। ऐसे लोगों पर स ती से कार्रवाई की जानी चाहिए। इस संबंध में खेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी जागृति साहू ने बताया कि आरोपी सचिन राठौर पर केस दर्ज किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया था,जहां से जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो