scriptजब मारूति शोरूम में लगी आग, धूं-धूंकर जल उठी कारें | A fire in the Maruti showroom | Patrika News

जब मारूति शोरूम में लगी आग, धूं-धूंकर जल उठी कारें

locationबेतुलPublished: May 19, 2019 12:19:38 pm

Submitted by:

sandeep nayak

मारुति शोरूम में लगी आग लाखों का हुआ नुकसान

A fire in the Maruti showroom

जब मारूति शोरूम में लगी आग, धूं-धूंकर जल उठी कारें

बैतूल। बडोरा स्थित मारुति शोरूम में रविवार सुबह अचानक भीषण आग लग गई। हादसे में शोरूम जलकर पूरी तरह राख हो गया। बताया जा रहा है कि शोरूम में खड़ी तीन कार भी धूं धूं कर जल गई। और तीन गाडिय़ों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। शोरूम में रखा चार ड्रम आइल भी जल गया। सुबह के समय यहां से गुजरने वाले राहगीरों ने आग देखी तो फायर गाड़ी को सूचना दी। पुलिस और फायर गाड़ी मौके पर पँहुची और आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि यह मारुति सुजुकी शोरूम छिन्दवाड़ा का है जो कि आग लगने से जल गया। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है आग कैसे लगी या किसी ने लगाई इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं लग सकी है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है
बैतूल बाजार थाना प्रभारी एडी कनारे ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि यंहा आग लगी है बैतूल बाजार की फायर गाड़ी मौके पर पँहुची थी बाद में बैतूल नगर पालिका की फायर गाड़ी भी यंहा आई थी फिलहाल तो मारुति शोरूम में लगी आग पर काबू पा लिया गया है शोरूम के चौकीदार ने देखा कि शोरूम में आग लगी है उसने ही सूचना दी अब आग कैसे लगी ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
विद्युत सब-स्टेशन के पास लगी आग
बैतूल. लिंक रोड स्थित विद्युत सब स्टेशन के पीछे झाडिय़ों में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई थी। आग की लपटे झाडिय़ों से मकान को भी अपनी चपेट में ले रही थी।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नगरपालिका की फायर ब्रिगेड ने तत्काल आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया गया कि विद्युत सब स्टेशन की बाउंड्रीवाल से लगकर लोगों के घर बने हुए हैं। इन घरों के आसपास झाडिय़ां भी मौजूद हैं। दोपहर में अचानक झाडिय़ों में आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटे तेजी से उठने लगी थी घरवालों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो