scriptabsconding after marriage Bride | एजेंट से डेढ़़ लाख में खरीदी ‘दुल्हन’, शादी के बाद हुई फरार | Patrika News

एजेंट से डेढ़़ लाख में खरीदी ‘दुल्हन’, शादी के बाद हुई फरार

पति थाने पहुंचा, शिकायत कराई दर्ज

बेतुल

Published: April 01, 2022 12:26:10 am

बैतूल. शादी के दस दिन बाद ही नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई लुटेरी दुल्हन। पति उसे खोजता हुआ टीकमगढ़ से घोड़ाडोंगरी पहुंच गया। दुल्हन Bride के नहीं मिलने पर चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई और दुल्हन को ढूंढने की गुहार लगाई। टीकमगढ़ निवासी दूल्हे रंजीत ने बताया कि एक एजेंट के माध्यम से उसने दुल्हन के भाई को डेढ़़ लाख रुपए दिए थे। इसके बाद 18 जनवरी को उसकी शादी marriage हुई थी। 10 दिनों तक दुल्हन Bride उसके साथ रही, लेकिन 28 जनवरी को अचानक ही वह 60 हजार रुपए नगदी सहित जेवर लेकर कहीं गायब हो गई। दूल्हे का कहना था कि उसकी पत्नी ने घोड़ाडोंगरी का पता बताया था जिसके कारण वह उसे ढूंढने के लिए घोड़ाडोंगरी आया है लेकिन यहां उसका कोई पता नहीं चल सका है। दूल्हे रंजीत ने बताया कि कुछ दिन तक उसने फोन पर बात की और आने की बात कही, लेकिन अब वह वापस नहीं आ रही है। वह कहां है, यह भी नहीं बता रही है। फोन तक नहीं उठा रही है। उसने अपना पता घोड़ाडोंगरी बताया था।इसलिए घोड़ाडोंगरी में तलाश कर रहे हैं। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस ने पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई बीडी मिश्रा ने बताया कि शादी marriage के कुछ दिन बाद बाद पत्नी फरार हो गई। युवक पत्नी को ढूंढने घोड़ाडोंगरी आया है। चूंकि शादी सागर जिले में हुई थी। इसलिए सागर के थाने जाकर शिकायत करने की समझाइश गई दी गई है।
पति थाने पहुंचा, शिकायत कराई दर्ज
पति थाने पहुंचा, शिकायत कराई दर्ज
बरेठा घाट पर सडक़ हादसे में पत्नी की मौत, पति गंभीर
शाहपुर. हाइवे 69 बरेठा घाट पर गुरुवार सुबह आठ बजे एक दर्दनाक सडक़ हादसे में महिला की मौत हो गई। घटना को लेकर बताया गया कि घाट सेक्शन पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक मोटर साइकिल से जा रहे पति पत्नी पर पलट गया। इससे बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा पति गंभीर रूप से घायल है। घायल पति को पाढर अस्पताल ले जाया है। महिला का ट्रक के नीचे दबा शव पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। बरेठा घाट में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।
मदद से लिए पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा पत्र : प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बरेठा घाट में हुए सडक़ हादसे के बाद पीडि़त परिवार की मदद के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखा है। पत्र में उल्लेखित किया गया है कि हादसे में महिला की मौत हो गई है जबकि उसके पति के दोनों पैर कुचल गए हैं। हालत गंभीर है। परिवार बेहद गरीब है। बैतूल प्रशासन से हादसे की जानकारी लेकर पीडि़त परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता और मदद मुहैया कराए जाने की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.