scriptशराब ठेकेदार के गुंडों ने दुकानदार और परिजनों से की मारपीट | Alcohol contractor's goons beat up shopkeepers and relatives | Patrika News

शराब ठेकेदार के गुंडों ने दुकानदार और परिजनों से की मारपीट

locationबेतुलPublished: Jun 14, 2019 09:48:39 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

भैंसदेही में शुक्रवार शाम पांच बजे के लगभग शराब ठेकेदारों के एक दर्जन से अधिक गुडों ने एक दुकान और उसके परिजनों से मारपीट की। शराब बेचने की आशंका को लेकर मारपीट हुई।

 Buffalo After the assault, people arrived at the police station.

Buffalo After the assault, people arrived at the police station.


भैसदेही। भैंसदेही में शुक्रवार शाम पांच बजे के लगभग शराब ठेकेदारों के एक दर्जन से अधिक गुडों ने एक दुकान और उसके परिजनों से मारपीट की। शराब बेचने की आशंका को लेकर मारपीट हुई। गुंडों ने बचाने आए लोगों से भी मारपीट की। मारपीट के दौरान भारी भीड़ जमा हो गई थी। लगभग दस मिनट तक गुंडे मारपीट करते रहे। मारपीट में लगभग छह लोग घायल हो गए हैं,जिनका भैंसदेही के अस्पताल मेंं इलाज किया गया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले छह लोगों पर नामजद केस दर्ज किया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी आरएस मिश्रा भी भैंसदेही पहुंच गए थे।
पुलिस ने भैंसदेही निवासी जितेन्द्र मालवीय की रिपोर्ट पर श्रीराम इंगले हिवरखेड़ी, शिवकिशोर इंगले हिवरखेड़ी, विजय गौल मढ़काढाना छिदवाड़ा, सत्येन्द्र पिता अंबिकाप्रसाद भैंसदेही, अभिनय शिवहरे, मोनू शिवहरे सहित अन्य लोगों पर धारा १४७,१४८,१४९,४५१,२९४,३२३,५०६,४२७ के तहत केस दर्ज किया है। रिपार्ट में जितेन्द्र ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास डेली नीड़स की दुकान चलाता है। शाम पांच बजे आबकारी अधिकारी शराब बेचने की आशंका में दुकान और पंचनामा बनाकर चले गए। अधिकारियों को दुकान पर कुछ नहीं मिला। राजू इंगले के साथ बीस-तीस लोग खड़े थे। उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। भाई रोहित, राहुल और चाचा नरेन्द्र को गालियां दी। गाली देने से मना करने पर सभी के साथ मारपीट की। मैनेजर को शंका है कि मैं शराब बेचता हंू। मारपीट में ही जितेन्द्र वह राहुल की सोने की चैन भी गिर गई है। मारपीट करने वाले बंदूक जैसी चीज भी लहरा थे।
कट्टे सहित धराया युवक
बैतूल। गंज थाना पुलिस ने युवक से एक कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि सदर निवासी मोहित साहू से एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। धोखाधड़ी सहित अन्य मामले के आरोपी अर्पित त्रिवेदी की निशानदेही पर यह कट्टा जब्त किया है। आरोपी के पास से तीन जिंदा कारतूस जब्त किए थे। उसी ने मोहित साहू को कट्टा बेचा था। आरोपियों को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो