script

पेरासिटामाल की अधिक गोली खाकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने की आत्महत्या

locationबेतुलPublished: Jul 14, 2020 08:21:59 pm

Submitted by:

Devendra Karande

मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहदा निवासी एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पेरासिटामाल की लग ाग ५० गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। कार्यकर्ता के एक तथाकथित सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार चिचोली निवासी अनूप को बताया है। यह नोट भी मौत के बाद में मिला है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने की आत्महत्या

In the so-called suicide note, I told Anoop responsible

बैतूल। मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहदा निवासी एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पेरासिटामाल की लग ाग ५० गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। कार्यकर्ता के एक तथाकथित सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार चिचोली निवासी अनूप को बताया है। यह नोट भी मौत के बाद में मिला है। जिससे इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम मोहदा निवासी एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने लगभग ५० से अधिक पेरासिटामाल की गोलियां शुक्रवार रात में खा ली। जिसे इलाज के लिए पहले भीमपुर और फिर जिला अस्पताल के बाद शहर में ही निजी अस्पताल में ार्ती किया था। इलाज के दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की सोमवार को मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मोहदा थाना प्र ाारी पुरुषोत्तम गौर ने बताया कि अभी डायरी बैतूल से प्राप्त नहीं हुई है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। डॉ योगेश पंडाग्रे ने बताया कि कार्यकर्ता ने अधिक मात्रा में पेरासिटामाल की गोलियां खाई थी। जिसकी वजह से उसका लिवर फेल हो गया था। इस वजह से उसकी मौत हुई है।
मेरी सारी गलत रिकार्डिंग हो चुकी है
तथाकथित सुसाइड नोट के अनुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने लिखा कि आदरणीय पापा सादर प्रणाम मैं बहुत बढ़ी मुसीबत मेंं फंस गई हंू। आपको बताने कि हि मत नहीं है। अपने आप में शर्र्मन्दिगी हो रही है। ना मुंह दिखाने लायक रही ना छिपाने। मैंने ऐसा काम किया है। अभी तक रिश्तेदारी में पता तो नहीं परन्तु चाची को सब पता। मेरा किसी से नाजायज संबंध था। मेरा मोबाइल उस व्यक्ति के पास हैं। जिसमें सारी गलत रिकार्डिंग हो चुकी है और वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। मेरे पैसे दे नहीं या तुझे सारी दुनिया में बेइज्जत कर दूंूगा। ४१००० ली हंू। जेवर ली थी वापस कर दी। मेरे पास जीने का कोई रास्ता नहीं है। ब्लैकमेल करते करते इतनी सारी रिकाॄडंग मेरे नंबर पर करवाया और मैं उसका कुछ नहीं कर पाऊंगी। मेरे मौत का जिम्मेदार अनूप चिचोली रहेगा। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने अंग्रेजी में अपना नाम लिखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो