scriptपूर्व विधायक के भाई के दामाद पर कुल्हाड़ी से हमला | Attacked by ax, fled as deemed dead | Patrika News

पूर्व विधायक के भाई के दामाद पर कुल्हाड़ी से हमला

locationबेतुलPublished: Mar 22, 2019 09:30:20 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

घोड़ाडोंगरी विकास खंड के ग्राम खदारा निवासी चैतराम उइके पिता दुर्गा उइके पर रात में खेत की झोपड़ी में सोते समय अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

The injured

The injured

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विकास खंड के ग्राम खदारा निवासी चैतराम उइके पिता दुर्गा उइके पर रात में खेत की झोपड़ी में सोते समय अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गुरुवार रात्रि10:30 बजे अज्ञात व्यक्ति ने धारदार कुल्हाड़ी से 3 बार हमला किया। चैतराम को मृत समझकर भाग गया। चैतराम ने हिम्मत की और कुछ देर बाद अपनी मोटरसाइकिल से घर पहुंचा। चैतराम ने अपनी पत्नी को आवाज दी। भाई मंगल सिंह को बुलाया। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक मंगल सिंह गांव पहुंचे। उन्होंने १०८ औैर डायल १०० पर फोन लगाया। चैतराम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया है। चैतराम ने अपने बड़े भाई पर ही हमले का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जमीनी विवाद के चलते हमला किया है। सोते समय कुल्हाड़ी से मुंह पर तीन वार किए हंै। मृत समझकर फरार हो गया। चैतराम घोड़ाडोंगरी के पूर्व विधायक मंगल सिंह के बड़े भाई गुप्पा धुर्वे का दामाद है।
जादू-टोने के शक में पिता-पुत्री से मारपीट
झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम पिपला में जादू-टोने के शक में घर के सामने ही रहने वाले दामा और उसके बेटे ने दिलीप परते व बेटी रितु परते के साथ मारपीट की। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस ने बताया कि दामा की बेटी की एक माह पहले मौत हो गई थी। दामा को शक था कि दिलीप के द्वारा जादू-टोना करने से ही उसकी मौत हुई है। पुलिस ने मारपीट करने वाले पर केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो