lok sabha election 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री का भाई बीजेपी में शामिल

lok sabha election 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री का भाई बीजेपी में शामिल

Sandeep Nayak | Updated: 15 Apr 2019, 02:09:51 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, मंत्री का भाई बीजेपी में शामिल

होशंगाबाद। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में भी ऐसा ही नजरा दिखा। जब कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा। दरअसल कांग्रेस की राज्य सरकार के एक मंत्री के भाई कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए।

सोमवार को बैतूल के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प रैली में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे के चचेरे भाई रविंद्र पांसे अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। रविंद्र पांसे बैतूल के पूर्व विधायक मारुतिराव पांसे के बेटे हैं और पिछले कई दिनों से सारणी में रह रहे हैं। आमला सारणी विधायक योगेश पंडागरे की पहल पर पांसे भाजपा में शामिल हुए हैं।
इधर, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने तीन महीने में भारी भ्रष्टाचार किया है। गरीबों की योजनाओं को बंद कर दिया है। कांग्रेस सरकार में सभी परेशान हैं किसानों के साथ धोखा किया है। आज किसी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ। झूठ के सहारे काँग्रेस सत्ता में आई है। कांग्रेस पार्टी ने युवाओं के साथ भी धोखा किया है रोजगार के नाम पर बैंड बजाने और मवेशी चराने कि रोजगार उपलब्ध कराए जा रहे हैं किसानों को भावांतर योजना का लाभ नहीं दिया है। कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी डीडी उइके के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन दाखिल करने के बाद रीवा के लिए हेलीकॉप्टर से 1.50 पर रीवा के लिए रवाना हुए।



 

दो बार पार्षद का चुनाव हारे रविंद्र
रविन्द्र पांसे सुखदेव पांसे के चाचा के बेटे हैं। लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं। दो बार वार्ड पार्षद का चुनाव भी हारे हैं। एक बार निर्दलीय और एक बार कांग्रेस की टिकट पर चुनाव हारे हैं। फिलहाल बैतूल में मंच पर हैं। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में क्यों शामिल हुए। इस बारे में कुछ भी बताने से अभी इंकार किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned