scriptबिना सूचना के अतिक्रमण हटाने पर जताई नाराजगी | Displeasure over removal of encroachment without notice | Patrika News

बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने पर जताई नाराजगी

locationबेतुलPublished: Jan 10, 2020 04:10:53 pm

Submitted by:

pradeep sahu

बेरियर नाके पर सड़क किनारे से हटाया अतिक्रमण

बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने पर जताई नाराजगी

बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने पर जताई नाराजगी

मुलताई. नगर पालिका सहित राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा बेरियर नाके पर गुरुवार सुबह मार्ग के किनारे का अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया। बिना सूचना के अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम का कुछ गुमठियों के दुकानदारों द्वारा विरोध किया गया।
गुमठी संचालकों के अनुसार अतिक्रमण हटाने की उन्हें पूर्व से कोई सूचना नहीं मिली है अचानक टीम ने आकर उन्हें मात्र 1 घंटे का समय अतिक्रमण हटाने के लिए दिया है एैसे में वे कैसे अपनी दुकानें हटा सकते हैं। इधर अतिक्रमण हटाओं टीम द्वारा अमरावती मार्ग के दोनों ओर बनी गुमठियां हटाई गई है। बेरियर नाके से गांधी चौक रोड के किनारे लगी गुमठियों के संचालक बीरबल डोंगरदिये, कैलाश तायवाड़े, मंगल, हरिराम नगदे, गुलाब देव्हारे सहित अन्य लोगों ने बताया कि पूरे नगर में अतिक्रमण है, लेकिन निर्धन लोगों के छोटे अतिक्रमण को ही सबसे पहले प्रशासन द्वारा निशाना बनाया जाता है। उन्होंने बताया कि गुमठियों से उनके पूरे परिवारों का गुजर बसर होता है, लेकिन अचानक गुमठियां हटाने से उनके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो रही है जिसका वे विरोध करते हैं। कैलाश तायवाड़े ने कहा कि मुख्य मार्ग ताप्ती जल आवक मार्ग पर बरसों से पक्का अतिक्रमण है लेकिन प्रशासन पक्का अतिक्रमण नही हटा रहा क्योंकि वो अमीरों का अतिक्रमण है वहीं गरीबों का अतिक्रमण हटाने में प्रशासन सख्ती और मुस्तैदी बता रहा है। गुमठी संचालकों ने कहा कि उन्हें पूर्व से अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया जाना था जो नहीं दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो