scriptप्रेमी-प्रेमिका खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, फिर गांव वालों ने किया ये घिनोना काम | betul crime news in hindi | Patrika News

प्रेमी-प्रेमिका खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, फिर गांव वालों ने किया ये घिनोना काम

locationबेतुलPublished: Aug 28, 2018 04:45:00 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

प्रेमी-प्रेमिका खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, फिर गांव वालों ने किया ये घिनोना काम

Love Affair

Love Affair

बैतूल। जिले में गांव के प्रेमी युगल को गलत अवस्था में देखने के बाद लोगों जमकर हंगामा मचाया। बता दें कि ये दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे से मिलने क लिए खेत में गए थे। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों की इन पर नजर पड़ी। गलत अवस्था में पकड़े जाने के बाद लोगों ने प्रेमी युगल के घर वालों को तुरंत केत पर बुलाया और दोनों की सहमति से शादी करा दी। मामला यहीं नहीं थमा, दोनों पक्षों के बीच में किसी बात को लेकर हंगमा हो गया जिसके बाद लड़के पक्ष ने लड़के की जमकर पिटाई भी कर दी।

Love Affair

ये है पूरा मामला

जिले के मंदरसा गांव में रहने वाली युवती और युवक एक दूसरे प्यार करते थे। बीते दिन दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए जुडुई गांव पहुंचें। गांव के खेत में ही दोनों ने मिलने का प्लान बनाया था। दोनों एक दूसरे से मिले और एक दूसरे में खो गए। इसी दौरान गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया जिसके बाद हड़केप मच गया। गांव के लोगों ने पुलिस बनकर दोनों से पूछताछ शुरू कर दी। पहले तो दोनों कुछ बताने में आनाकानी करते रहे। पर जब गांव के लोगों ने थोड़ा सख्ती से डराया तो दोनों ने न सिर्फ अपना नाम बल्कि पता तक बता दिया।

जमकर हुई पिटाई

पूरे मामले के बाद दोनों के परिजनों को गांव में बुलाया गया और गांव के लोगों की बातें सुनीं और लड़की की हालत देखी तो लड़की पक्ष ने लड़के की पिटाई कर दी। मामले को सुलझाने के लिए लड़के पक्ष के लोग थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी बात बताई जिसके बाद परिजनों की आपसी सहमति से दोनों की शादी कराने का फैसला किया गया। थाने से ही सीधे दोनों को लेकर परिजन दुर्गा पहाड़ी स्थित मंदिर पहुंचे और वहां विवाह कराया गया। शादी को कानूनी दृष्टि से भी मान्य करने के लिये प्रेमी युगल को चुनार कचहरी ले जाया गया। वहां किसी बात को लेकर प्रेमी और लड़की के घरवालों के बीच विवाद हुआ। मौके पर ही लड़क के परिनों ने एक बार फिर प्रेमी की पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मामले को शांत कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो