script

बास्केटबॉल प्रतियोगिता में बैतूल की टीम ने मारी बाजी

locationबेतुलPublished: Aug 19, 2019 09:04:18 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

शिक्षा विभाग की ओर से सोमवार को जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन तीन स्थानों पर किया गया है। प्रतियोगिता में चयनित खिलाडय़ों को संभाग स्तर पर होशंगाबाद, बैतूल और हरदा में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा

 District level competition

District level competition


बैतूल। शिक्षा विभाग की ओर से सोमवार को जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन तीन स्थानों पर किया गया है। प्रतियोगिता में चयनित खिलाडय़ों को संभाग स्तर पर होशंगाबाद, बैतूल और हरदा में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा। वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन एमएलबी स्कूल में आयोजित हुई, जिसमें १४,१७,१९ आयु वर्ग वर्ग की बालक-बालिकाओं की टीमें शामिल हुए। प्रतियोगिता में मुलताई, आमला, घोड़ाडोंगरी और बैतूल की टीम शामिल हुए। शामिल टीमों में से १४,१७ और १९ आयुवर्ग की बालक-बालिका वर्ग की टीम के चयन के लिए खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। चयनित बालक-बालिका वर्ग की टीम को २२ अगस्त को १७ वर्ष आयु वर्ग में बालक-बालिका आयु वर्ग की होशंगाबाद में प्रतियोगिता होगी। वहीं २९ अगस्त को १४ और १९ आयु वर्ग बालक-बालिका वर्ग की प्रतियोगिता आयोजित होगी।
बैतूल की टीम ने मुलताई को हराया
जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन लाल बहादुर शास्त्री स्टेडिय में आयोजित किया गया है। प्रतियोगिता में बैतूल और मुलताई ब्लॉक की बालक और बालिका १४,१७ और १९ आयु वर्ग की टीमें शमिल हुए। प्रतियोगिता में १४ वर्ष बालक और बालिका वर्ग में बैतूल की विजेता रही है। १७ वर्ष आयु वर्ग में भी बैतूल से बालक और बालिका की टीम विजेता रही। वहीं १९ वर्ष आयु वर्ग में बालक बैतूल की टीम विजेता रही। वहीं बालिका वर्ग में मुलताई की टीम विजेता रही है। संभाग स्तरीय प्रतियोगिता २१ अगस्त को बैतूल में आयोजित होगी। शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी जेडी वर्मा ने बताया जिला स्तर पर चुनी गई टीम को संभाग स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा। वहीं जिला स्तरीय बैटबिटन प्रतियोगिता पाथाखेड़ा के उमावि में आयोजित की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो