सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

नेशनल हाइवे 69 पर ग्राम मगरडोह के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल से जा रहे पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों मृतक घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के निवासी बताए जाते हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

By: Devendra Karande

Updated: 16 Dec 2020, 09:48 PM IST

शाहपुर। नेशनल हाइवे 69 पर ग्राम मगरडोह के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल से जा रहे पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों मृतक घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के निवासी बताए जाते हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि ४५ वर्षीय लाल उईके और १५ वर्षीय कृष्णा उईके दोनों मृतक पिता-पुत्र है, जो ग्राम कुंडी के नवलसिंग ढाना गए थे। यहां कृष्णा अपनी मां को छोड़कर पिता के साथ वापस ग्राम मरकाढाना लौट रहा था। दोपहर करीब तीन बजे के लगभग नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिता-पुत्र दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के पोस्टमार्टम कराने के लिए दोनों शवो को मरचुरी रूम लाया गया। प्रकरण पंजीबद्ध कर अज्ञात वाहन की तलाश की जाएगी।
ट्रक की टक्कर ये बाइक सवार की मौत
चिचोली। चिचोली के मंडई जोड़ के निकट ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवक हादसे का शिकार हो गए। जिसमें से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल भिजवा। सूचना मिलने पर टीआई दीपक पाराशर भी मौके पर पहुंच गए थे। टीआई पाराशर हादसे में मारे गया युवक गोदना निवासी बताया जाता है।घटना बुधवार शाम छह बजे के आसपास की बताई जाती है। चूंकि युवक के साथी की हालत भी गंभीर है इसलिए उसका नाम पता नहीं चल सका।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned