सीसीटीवी में धराए बाइक चोर, 15 बाइक जब्त

जिला अस्पताल से चोरी की गई मोटरसाइकिल को चोर ने मात्र 15 सौ रुपए में बेच दिया था, पुलिस ने चोर को पकड़ा

By: rakesh malviya

Published: 24 May 2018, 10:59 AM IST

बैतूल। जिला अस्पताल में मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर को सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने पकड़ लिया है। चोर से पूछताछ करने पर उससे चोरी 15 मोटरसाइकिल जब्त की है। पुलिस चोर से अभी और पूछताछ कर रही है। मंगलवार को चोरी की गई मोटरसाइकिल को चोर ने मात्र १५ सौ रुपए में बेच दिया था। जिला अस्पताल में मोटरसाइकिल का ठेका संचालित करने वाले प्रेम बाथरी ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से चार सीसीटीवी कैमरे परिसर में लगाए हैं। मंगलवार मोटरसाइकिल चोरी होने पर सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखे गए। इसमें चोर मोटरसाइकिल ले जाते हुए दिखाई दिया। युवक की पहचान कराई गई तो स्टैंड पर ही काम करने वाले युवक ने उसे पहचान लिया। पे्रम ने बताया कि चोर की पहचान सोनाघाटी में रहने वाले सचिन पाटिल के रुप में की गई। सचिन खेड़ासंवलीगढ़ का रहने वाला है। सोनाघाटी में किराए के मकान में रह रहा है। पुलिस ने उसे धर दबोचा है। चोर से चोरी की 11 मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है और चार मोटरसाइकिल चोरी करना चोर ने बताया है। पुलिस द्वारा इन्हें भी जब्ती की कार्रवाई की जा रही है।

मोबाइल लोकेशन से धराया चोर
बाथरी ने बताया कि चोरी करने वाले युवक की पहचान होने पर रात में ही पुलिस के साथ सोनाघाटी पहुंचे। सचिन घर पर नहीं था। उसका मोबाइल नंबर पता कर लोकेशन टे्रस की गई। सचिन सदर में ही मिल गया। जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सचिन से पूछताछ के बाद चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की जा रही है। चोर अस्पताल में ही बैठकर लोगों पर नजर रखता था और घटना को अंजाम देता था।

15 सौ रुपए में बेच दी चोरी की मोटरसाइकिल
जिला अस्पताल परिसर से मंगलवार सुबह वार्ड ब्वाय श्रवण धोटे की मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। चोर सीसीटीवी कैमरे में धरा गया था। चोर को पकड़ लिया गया है। चोर ने चोरी कर ले गई मोटरसाइकिल को मात्र 15 रुपए में बेच दिया था। मोटरसाइकिल चंद्रशेखर वार्ड के एक स्कूल में चौकीदारी करने वाले वृद्ध के नाती को बेची थी। मोटरसाइकिल खरीदने के बाद इसकी पूजा की जा रही थी। पुलिस ने इस दौरान ही मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया।

इनका कहना
मोटरसाइकि ल चोर को पकड़ा है। चोरी की मोटरसाइकिलें मिली है। चोर से अभी और पूछताछ की जा रही है।
राजेश साहू,टीआई कोतवाली बैतूल।

rakesh malviya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned