भाजपा जिला महामंत्री पर अपहरण का आरोप, थाने में शिकायत

भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक ने भाजपा के ही युवा मोर्चा के जिला महामंत्री पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By: ghanshyam rathor

Published: 07 Jul 2019, 03:04 AM IST


बैतूल। भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक ने भाजपा के ही युवा मोर्चा के जिला महामंत्री पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। भाजपा कार्यकर्ता ने अपने समर्थकों के साथ इसकी शिकायत थाना कोतवाली में की है।
भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक लेखचंद यादव ने शिकायत में भाजपा युवा मोर्चा जिला महामंत्री विकास प्रधान पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने डेयरी के संचालक मनोज धोटे एवं रवि के खिलाफ भी अपहरण करने में शामिल होने की शिकायत की है। यादव ने बताया कि शुक्रवार करीब 8 बजे उन्हें डेयरी के संचालक मनोज धोटे ने फोन कर जरूरी काम का हवाला देते हुए उनकी इटारसी रोड पेट्रोल पंप के पास स्थित डेयरी पर बुलाया। विकास यहां से अपनी कार में अपहरण करके ले गया। फोरलेन से 15-20 किलोमीटर दूर सोयाबीन गोडाउन में ले जाकर कार से बाहर उतारकर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में विकास प्रधान ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। हम सभी एक ही संगठन के कार्यकर्ता है। लेखचंद से आपस में बैठकर चर्चा कर ली जाएगी।
पुलिस को दी सूचना तो वापस लाया
शिकायतकर्ता लेखचंद यादव ने बताया कि छोटे भाई दिलीप को मैसेज कर इसकी जानकारी दी। गंज थाना प्रभारी को इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने विकास को फोन किया। जिससे विकास गंज थाना लेकर वापस आया।

ghanshyam rathor Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned