गर्लफ्रेंड की नजरों में हीरो बनने की कोशिश में युवक पहुंचा हवालात, जानिए पूरा मामला

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए युवक ने ऐसा काम किया जिससे प्रेमिका मानी की कि नहीं ये तो पता नहीं लेकिन प्रेमी जरुर हवालात पहुंच गया है...

By: Shailendra Sharma

Published: 04 Mar 2021, 09:13 PM IST

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि काफी अजीब है। यहां एक युवक ने अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसा काम किया कि अब वो हवालात पहुंच गया है। गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने और उसकी नजरों में हीरो बनने के लिए पहले तो इस युवक ने खुद ही प्रेमिका के घर में चोरी की और फिर खुद ही चोरी किया सामान गर्लफ्रेंड के घरवालों को लौटा दिया। साथ ही ये भी कहानी बताई कि उसने अपनी जान पर खेलकर चोरों से ये सामान छुड़ाया है। युवती के परिजन भी उसकी बातों को सच समझ बैठे लेकिन पुलिस के सामने उसके झूठ का पर्दाफाश हो गया।

chori.png

हीरो बनने के चक्कर में पहुंचा हवालात
बैतूल के महावीर वार्ड के एक सूने मकान में 2 मार्च की रात चोरी की वारदात हुई। जब घर में रहने वाले लोग घर लौट रहे थे तो उन्हें मोहल्ले में ही रहने वाले एक लड़के प्रेम खडसे जो कि घर में रहने वाली लड़की का प्रेमी है उसने उन्हें घर में होने वाली चोरी के बारे में बताया और चोरी का सामान लौटाते हुए कहा कि उसने अपनी जान पर खेलकर दो चोरों से ये सामान छीना है। युवक प्रेम की बातों पर लड़की के परिजन व आसपास रहने वाले लोगों ने भरोसा कर लिया और उसकी खूब तारीफ भी की। लेकिन जब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा तो जो सच निकलकर सामने आया वो कुछ और ही था। पुलिस की पूछताछ में प्रेमी प्रेम ही आरोपी निकला जिसने बताया कि रूठी प्रेमिका को मनाने और उसकी नजरों में हीरो बनने के लिए ये कहानी रची थी। आरोपी युवक ने घर से जेवरात व लैपटॉप के साथ नकदी भी चोरी किए थे जिनमें से कुछ सामान उसने युवती के परिजन को वापस कर दिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने चोरी के 95 हजार रुपए और कुछ गहने अपने घर के स्पीकर में छिपा कर रखे थे जिन्हें बरामद कर लिया गया है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

देखें वीडियो- नेताजी ने महिला अधिकारी को दी उठा लेने की धमकी, गिरफ्तार

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned