scriptएक दिन पति के साथ रही दुल्हन ने दूसरे दिन प्रेमी संग लिए सात फेरे | Bride's Second Marriage in sarni madhya pradesh | Patrika News

एक दिन पति के साथ रही दुल्हन ने दूसरे दिन प्रेमी संग लिए सात फेरे

locationबेतुलPublished: Mar 18, 2018 11:00:21 pm

Submitted by:

rakesh malviya

संजना और नीतेश का 28 फरवरी को हुआ था विवाह, लडक़े पक्ष ने विवाह समारोह में हुए खर्च को लेकर पुलिस में दिया आवेदन

Bride's Second Marriage in sarni madhya pradesh

Bride’s Second Marriage in sarni madhya pradesh

सारनी। जब प्यार सर चढक़र बोलता है तो फिर सिर्फ प्यार ही नजर आता है। मां-माता, भाई-बहन और रिश्तेदारों की चिंता किए बिना युवा पीढ़ी ऐसे कदम उठा लेती है जिसका खामियाजा उसके परिवार और अन्य रिश्तेदारों को लंबे समय तक भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला पाथाखेड़ा निवासी महादेव खातरकर की पुत्री संजना खातरकर ने अपने प्यार को पाने के लिए लोकलाज छोडक़र अपने प्रेमी के साथ भागकर दूसरी शादी रचा ली। बताया जाता है कि पाथाखेड़ा निवासी महादेव खातरकर की पुत्री का विवाह २८ फरवरी २०१८ को इटारसी निवासी नीतेश नागले के साथ हुआ था। ससुराल में एक दिन के पति के साथ रहने के बाद जब वह ससुराल से मायके आई तो उसने अपने प्रेमी के साथ भागकर दूसरी शादी कर ली।
Bride's Second Marriage in sarni madhya pradesh
दहेज की रकम मांगने पुलिस ने दिया आवेदन
तवा नगर इटारसी के नागले परिवार ने बहू पर जेवर लेकर भागकर दूसरे लडक़े के साथ विवाह करने संबंधित आवेदन सारनी पुलिस को देकर समारोह में हुए खर्च की मांग लडक़ी पक्ष वालों से की है। पुलिस लिखित आवेदन देकर लडक़े पक्ष के परिजन गीता नागले ने बताया कि उसके बेटे नीतेश नागले का विवाह 28 फरवरी को पूर्ण रीति रिवाज के साथ पाथाखेड़ा निवासी महादेव खातरकर की पुत्री संजना खातरकर से हुआ था। उन्होंने बताया कि शादी के दूसरे दिन संजना ने जेवर और नकदी (2 लाख 80 हजार) लेकर अपने जीजा और अन्य रिश्तेदारों के साथ अपने मायके पाथाखेड़ा आ गई। इसके बाद दुल्हन ससुराल यानी की नीतेश के घर तवानगर इटारसी नहीं लौटी। लडक़े पक्ष द्वारा लडक़ी पक्ष से संपर्क कर बहू को इटारसी भेजने की बात मोबाइल से की तो लडक़ी के परिजनों से पता चला कि लडक़ी किसी अन्य लडक़े (प्रेमी) के साथ कहीं चली गई है और यह भी बताया कि उसने अपने प्रेमी से विवाह भी कर लिया लिया। यह वाक्या सुनकर नीतेश और उसके परिवार के पैरों तले मानों जमीन खिसक गई हो। कुछ दिनों तक तो लडक़े पक्ष के लोग शांत रहे। लेकिन बदनामी, विवाह समारोह में हुए लाखों रुपए खर्च और लडक़ी द्वारा वाट्सएप पर दूसरे लडक़े के साथ विवाह करने की तस्वीर भेजी तो उसे देखकर लडक़े पक्ष के लोग आग बबूला हो उठे। रविवार को सारनी थाना पहुंचकर लडक़े पक्ष वालों ने एसडीओपी पंकज दीक्षित से मुलाकात की और संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद एसडीओपी ने पीडि़त पक्ष को पुलिस चौकी पाथाखेड़ा भेजकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो