scriptट्रैक्टर-ट्राली में दबने से भाई-बहन की मौत | Brother-sister death due to pressing in tractor-trolley | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्राली में दबने से भाई-बहन की मौत

locationबेतुलPublished: Jun 02, 2018 09:00:39 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

बैंक में खाता खुलवाकर अपने मामा और पिता के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे भाई-बहन की ग्राम केसिया के पास एक सड़क हादसे में शनिवार दोपहर दर्दनाक मौत हो गई।

accident

After the accident, the brothers and sisters buried under the tractor-trolley

चिचोली। बैंक में खाता खुलवाकर अपने मामा और पिता के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे भाई-बहन की ग्राम केसिया के पास एक सड़क हादसे में शनिवार दोपहर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को लेकर बताया गया कि बैंक से लौटते वक्त एक टै्रक्टर चालक ने तेजी एवं लापरवाही से चलाते हुए उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी और अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल पलट गया। जिसमें दबने से मौके पर ही भाई-बहन की मौत हो गई।
घटना को लेकर बताया गया कि शाहपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत काजली के ग्राम मेंढाखेड़ा में रहने वाले १० वर्षीय अमित एवं १२ वर्षीय नीलम पिता रमेश धुर्वे अपने मामा अंकित निवासी केसिया स्थित ग्राम सेहरा में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। अमित कक्षा चौथी और नीलम कक्षा ६वीं में पढ़ रही थी। शनिवार को दोनों भाई-बहन अपने मामा अंकित और पिता रमेश के साथ एक मोटरसाइकिल पर खाता खुलवाने के लिए बैंक गए थे। बैंक से घर लौटते वक्त ग्राम केसिया में सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली को देखकर उन्होंने मोटरसाइकिल को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था, लेकिन ट्रैक्टर चालक ने तेजी एवं लापरवाही से चलाते हुए उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई बहन सड़क किनारे फैंका गए। ट्रैक्टर में लगी ट्राली अनियंत्रित होकर उनके ऊपर ही पलट गई। जिससे दबने की वजह से दोनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि मामा अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए १०८ की मदद से तत्काल जिला अस्पताल रैफर किया गया। घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार बताया जाता है।हादसे के बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। मृत भाई-बहन के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया। घटना के बाद पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की खोजबीन में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो