चोरों ने पहले घर में बैठकर खाया खाना फिर की चोरी की वारदात करीब ८० हजार के जेवरात चोरी

पचमढ़ी बड़ा महादेव मेला गया एक परिवार के सूने आवास को चोरों ने निशाना बनाया, चोरों ने पहले चोरी की घटना को अंजाम देने के पहले घर में बैठक खाना खाया, उसके बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया। सोमवार को जब परिवार के सदस्य मेले से लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला।

By: ghanshyam rathor

Published: 18 Feb 2020, 04:04 AM IST


बैतूल। पचमढ़ी बड़ा महादेव मेला गया एक परिवार के सूने आवास को चोरों ने निशाना बनाया, चोरों ने पहले चोरी की घटना को अंजाम देने के पहले घर में बैठक खाना खाया, उसके बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया। सोमवार को जब परिवार के सदस्य मेले से लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला। घर के अंदर सामान अस्त व्यस्थ पड़ा मिला। परिजनों ने मामले की शिकायत गंज थाना पुलिस को दी। सूचना पर गंज पुलिस साथ एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया है। हमलापुर सुभाष वार्ड निवासी देवकुमार मोहबे १४ फरवरी को परिवार के साथ में बड़ा महादेव मेला गया था। देवकुमार ने बताया कि मेले में जाने के पूर्व घर में खाना भी बचा था। चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के पूर्व घर में रखा खाना खाया, उसके बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने गेहूं , चावल, दाल और शक्कर के साथ ही बर्तन तक चुरा लिए है।
करीब ८० हजार के जेवरात चुराए
देवकुमार ने बताया कि बड़ा महादेव मेला परिवार के साथ में गए थे, इस दौरान ही चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने गोदरेज की आमलमारी का ताला तोड़कर आलमारी से २ सोने की अंगुठी, २ सोने के कान के, एक बड़ा मंगलसूत्र, २ कान की रिंग सोने की और २ जोड़ी पायल चोरी हो गए। बताया जा रहा है कि देवकुमार मजदूरी करता है। परिजनों द्वारा बार-बार कहने पर इस बार बड़ा महादेव मेला परिवार के साथ गया था। वही मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि चोरों ने पहले चोरी की घटना को अंजाम देने के पहले घर में बैठकर आराम से खाना खाया और उसके बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया, मेले से लौटे परिवार को चोरों के जुटे बर्तन साफ करना पड़ा।

ghanshyam rathor Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned