होटल की खिडक़ी तोडक़र चोरी करने घुसा चोर सीसीटीवी में कैद

होटल की खिडक़ी तोडक़र चोरी करने घुसा चोर सीसीटीवी में कैद

Rakesh Kumar Malviya | Publish: Sep, 07 2018 12:54:05 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh

चोर खिडक़ी तोडक़र घुसा चोर 15 हजार चुराए, होटल संचालक ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई

बैतूल. गंज स्थिति एक होटल में बुधवार रात को चोरों ने खिडक़ी से प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर गल्ले से 15 हजार रूपए नगद चुरा ले गए। चोरी की वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि कैमरे में सिर्फ एक युवक ही चोरी करते हुए नजर आ रहा है। घटना को लेकर बताया गया कि रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित लक्की सेंटर के संचालक महावीर मिश्रा गुरुवार सुबह होटल खोलने पहुंचे तो चोरी की घटना का पता चला। उन्होंने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि काउंटर से चिल्लर पैसे सहित करीब 15 हजार रूपए नकद चोरी हुए हैं।

cctv

खिडक़ी तोडक़र घुसे होटल के अंदर
चोरों ने होटल की खिडक़ी को तोडक़र अंदर प्रवेश किया था। एक चोर ने सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए अपनी शर्ट को उतारकर मुंह पर बांध ली थी, जिसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ में चोरी का मामला दर्ज किया है। लक्की सेंटर के सामने रात के समय में पुलिस के जवान तैनात रहते है, जिसके बाद भी चोरों ने पुलिस को चकमा देकर होटल में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

12 हजार नकद और जेवर चोरी
सांवलमेंढा. ग्राम सांवलमेंढा निवासी संजू काड़मू आहके के घर बीती रात चोरों ने धावा बोलकर कीमती सोने के जेवर लेकर फरार हो गए। संजू काडमू ने बताया वे घर में सो रहे थे। पीछे के दरवाजे से घर में आए। गोदरेज में रखे २६ हजार के सोने के जेवर और 12 हजार नकद ले उड़े। भैंसदेही एएसआई सत्य प्रकाश वाजपेयी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। ज्ञात हो कि ग्राम सांवलमेंढा में पिछले एक माह में चोरी की घटनाएं बढ़ी है जिसको लेकर ग्रामीणों और व्यापारियों मे रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस गश्त गांव में होनी चाहिए।

घर के सामने खड़ी जीप चोरी
सारनी. वार्ड नंबर दो से मंगलवार रात एक जीप चोरी हो गई। जीप चोरी की शिकायत सुरेन्द्र यादव द्वारा सारनी थाने में दर्ज कराई गई है। जिस पर पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र यादव मंगलवार रात 11:30 बजे होशंगाबाद से सारनी पहुंचा था और रोज की तरह घर के सामने जीप खड़ी करके सो गया। सुबह 7 बजे उठने पर जीप गायब मिली। आसपास ढूंढने पर जब कोई सुराग नहीं लगा तो थाने जीप चोरी की शिकायत दर्ज कराई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned