scriptतेलंगाना से गुजरात जा रहा था परिवार, कार पलटी | Car accident in betul, family was travelling from telangana to Gujrat | Patrika News

तेलंगाना से गुजरात जा रहा था परिवार, कार पलटी

locationबेतुलPublished: May 15, 2020 02:08:48 pm

बैतुल जिले के पंखा में दुर्घटना, कार क्षतिग्रस्त, ड्राइवर को आई चोट

तेलंगाना से गुजरात जा रहा था परिवार, कार पलटी

तेलंगाना से गुजरात जा रहा था परिवार, कार पलटी

बैतुल। घर जा रहे प्र्रवासियों के संग हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेलंगाना से गुजरात जा रहे एक परिवार की कार शुक्रवार की सुबह पलट गई। इस दुर्घटना में कार में सवार परिवार के सदस्य सुरक्षित हैं। ड्राइवर को कुछ चोटें आई हैं।
Read this also: हाईवे पर पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, गूंजने लगी किलकारियां

लाॅकडाउन की वजह से लाखों लोगों के रोजगार पर संकट है। उद्योग-धंधे बंद होने की वजह से लाखों नौकरीपेशा-कामगार अपने अपने घरों को वापस लौट रहे हैं। इसमें गरीब मजदूर से लेकर नौकरीपेशा या छोटा-मोटा धंधा करने वाला मध्यमवर्ग भी शामिल है। लाखों लोगों का हाईवे या मुख्य सड़कों पर रेला इस बात की गवाही दे रहा है।
शुक्रवार को एक ऐसा ही परिवार तेलंगाना से अपने प्रदेश गुजरात कार से जा रहा था। परिवार ने प्राइवेट इंडिका कार किराया पर ले रखी थी। बैतुल जिले के पंखा के समीप इंडिका कार अनियंत्रित हो गई। अभी चालक कुछ कर पाता इसके पहले कार पलट गई। हालांकि, कार के पलटने के बावजूद उसमें बैठे सदस्यों को कोई चोट नहीं आई। सभी पूरी तरह से सुरक्षित रहे लेकिन ड्राइवर को थोड़ी चोटें आई है। कार क्षतिग्रस्त हुआ है।
Read this also:

बता दें कि प्रदेश में लगातार ऐसी दुर्घटनाएं सामने आ रही है। गुना में बुधवार की देर रात में यूपी जा रहे मजदूरों से भरा एक कंटेनर बस से टकरा गया। इसमें बैठे आठ मजदूरों की मौत हो गई और 55 घायल हो गए। सांची में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, इस कार में सवार परिवार के सदस्य घायल हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो