scriptCar collided with couple returning from Mannat program, wife died, hu | मन्नत कार्यक्रम से लौट रही दंपत्ति को कार ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल | Patrika News

मन्नत कार्यक्रम से लौट रही दंपत्ति को कार ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

locationबेतुलPublished: May 24, 2023 09:05:08 pm

Submitted by:

rakesh malviya

- घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने कार में सवार युवक की डंडे से पिटाई कर दी

मन्नत कार्यक्रम से लौट रही दंपत्ति को कार ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल
हरदा. बाइक को टक्कर मारने के बाद कार खेत में पलट गई। मृतक क्षमाबाई रंगीले।
हरदा. जिले के सिराली थाना अंतर्गत आने वाले गांव सुखरास और खामापड़वा के बीच कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर सवार महिला की मौत हो गई, वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मद्द से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कार में सवार लोगों की डंडे से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक सुनील रंगीले (42) निवासी रहटगांव अपनी पत्नी क्षमाबाई को लेकर बुधवार को खामापड़वा गांव में पूजन, मन्नत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान वहां से शाम को दोनों वापस लौट रहे थे। वहीं कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूडी-1032 तेज रफ्तार में जा रही थी। इसी दौरान खामापड़वा गांव के पास कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जहां कार खेत में जाकर पलट गई। वहीं बाइक पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर 108 एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने महिला का स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित किया। जबकि पति सुनील को परिजनों ने शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। परिजनों ने बताया कि दंपत्ति के दो बेटे और दो बेटियां हैं। गत 8 दिनों पहले ही एक बेटी की शादी हुई थी। मृतक महिला का मसनगांव का मायका है। घटना की जानकारी लगते ही मसनगांव और रहटगांव में रहने वाले परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
कार में सवार युवकों की लोगों ने की पिटाई
कार की टक्कर से महिला की मौत की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में राहगीर और ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। इस दौरान एक व्यक्ति ने डंडे से कार में सवार युवक की पिटाई कर दी। युवक जान बचाकर खेत में भागा। इसके बाद भी व्यक्ति उसे पीटता हुए खेत में घुस गया। युवक को मारते हुए फिर से सडक़ पर लेकर आया। जहां दूसरे युवक ने उसे बचाकर आगे जाने के लिए कहा। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मारने का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.