scriptबस को ओवरटेक कर कार चालक ने बाइक सवारों को उड़ाया, एक की मौत | Car driver bikes bike riders overtaking bus, death of one | Patrika News

बस को ओवरटेक कर कार चालक ने बाइक सवारों को उड़ाया, एक की मौत

locationबेतुलPublished: Jan 17, 2019 06:44:22 pm

Submitted by:

rakesh malviya

छिंदवाड़ा मार्ग पर दुनावा और घाटपिपरिया के बीच हुआ हादसा

patrika

बस को ओवरटेक कर कार चालक ने बाइक सवारों को उड़ाया, एक की मौत

मुलताई. छिंदवाड़ा मार्ग पर दुनावा एवं घाटपिपरिया के बीच दोपहर एक कार की ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए। सूचना पर डायल 100 ने मौके पर पहुुंचकर दोनों घायल युवकों को मुलताई अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रैफर किया गया जहां रास्ते में एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में कार चालक को भी आंशिक चोट आई है।
जानकारी के अनुसार आमला नगरपालिका में फायरमेन के पद पर पदस्थ अभिजीत माहोरिया निवासी आमला किसी काम से अपनी कार क्रमांक एमएच 31 सीएम 7735 फोर्ड आईकान से छिंदवाड़ा जा रहे थे कि रास्ते में बस को ओवरटेक करते समय मुलताई की ओर बाइक क्रमांक एमपी 28 एम 4887 से आ रहे रितेश गंजाम तथा रविन्द्र गंजाम दोनों निवासी नजरपुर चांगोबा कार की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि कार एवं बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सामने से जहां पूरी क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को पैरों में तथा सिर पर गंभीर चोंट आई इसी दौरान वहां डायल 100 लेकर गुजर रहे पायलट पंकज डहारे तथा आरक्षक अविनेश चौरे ने तत्काल दोनों घायलों को मुलताई अस्पताल लाया जहां दोनों युवकों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया गया। मुलताई अस्पताल में पदस्थ डॉ.अमित नागवंशी ने बताया कि दोनों ही युवकों के पैरों की हड्डियां टूट चुकी थी तथा सिर सहित जगह-जगह चोट आई थी जिनका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों को पांढूर्णा अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां रितेश की मोही घाट में मौत हो गई वहीं रविन्द्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
नागरिकों ने चंदा कर एंबुलेंस से पांढूर्णा अस्पताल भेजा
पांढूर्णा क्षेत्र के गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों के साथ कोई नहीं होने से तथा उनके परिजनों से संपर्क नहीं होने से अस्पताल में मौजूद डॉ.नागवंशी सहित जागरुक नागरिकों ने तत्काल चंदा जमा कर विधायक निधी की वाहन से दोनों घायल युवकों को पांढूर्णा अस्पताल भिजवाया गया ताकि उनके परिजन शीघ्र वहां पहुंच सके एवं स्थिति खराब होने पर नागपुर अस्पताल भी ले जाया जा सके। इस दौरान एंबूलेंस में ही रितेश की हालत बिगडऩे लगी थी जिसके बाद पांढूर्णा ले जाते समय मोही घाट में रितेश की मौत हो गई।
patrika
विद्युत ठेकेदार की जीप पलटी आठ मजदूर घायल
दातोरा से धनोरा विद्युत पोल लगाने जा रहे मजदूरों से भरी एक जीप मासोद में पलट गई जिसमें सवार 8 मजदूर घायल हो गए। वाहन पलटने के बाद चालक फरार हो गया। सूचना पर मासोद चौकी से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों का उपचार कराया वहीं जीप जब्त कर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम दातोरा से विद्युत पोल फिटिंग करने मजदूरों को लेकर विद्युत ठेकेदार की जीप से मासोद में मोड़ पर पलट गई जिसमें सवार गुलाबराव नागले निवासी दातोरा, अलकेश ईवने निवासी देवझीरी, रवि उईके निवासी परसोड़ी, नानू पंवार निवासी दातोरा, रामभाऊ धुर्वे निवासी देवझीरी, प्रभाकर कुमरे निवासी देवझीरी, पवन नागले निवासी दातोरा तथा कृष्णा पंवार निवासी दातोरा घायल हो गए। घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। इस संबंध में मासोद चौकी प्रभारी नीरज पाल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर तत्काल मजदूरों का प्राथमिक उपचार कराने के उपरांत मुलताई अस्पताल भिजवाया गया वहीं जीप को जब्त कर चौकी परिसर में खड़ी कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो