scriptपकड़ी गई बहू की चोरी, जीजा के साथ मिलकर किया ये काम | Caught the theft of daughter-in-law, did this work with brother-in-law | Patrika News
बेतुल

पकड़ी गई बहू की चोरी, जीजा के साथ मिलकर किया ये काम

बहू ने अपने ही घर में वारदात को जीजा के साथ मिलकर अंजाम दिया।

बेतुलAug 19, 2022 / 05:08 pm

Subodh Tripathi

पकड़ी गई बहू की चोरी, जीजा के साथ मिलकर किया ये काम

पकड़ी गई बहू की चोरी, जीजा के साथ मिलकर किया ये काम

बैतूल. बहू ने अपने ही घर में सास के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। वारदात को बहू ने जीजा और बहन के साथ मिलकर अंजाम दिया। चोरी के बाद जेवर जीजा के घर ही जमीन में गाढ़ दिए। पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए बहू, उसके जीजा और बहन पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चोरी के छह लाख रुपए के जेवर जब्त किए हैं।

मोतीवार्ड बैैतूल निवासी एयर फोर्स से रिटायर्ड रामेश्वर बाघमारे के घर 14 अगस्त को चोरी हो गई थी। करीब छह लाख रुपए के जेवर चोरी हो गए। पुलिस ने जांच की तो देखा कि जिस घर में चोरी हुई थी वहां किचन का पीछे का दरवाजा बिना किसी टूट-फूट के खुला था। इससे चोरी की घटना संदिग्ध लग रही थी। परिवार के लोगों से पूछताछ की, लेेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। छोटी बहू संध्या बाघमारे से सख्ती से पूछताछ तो उसने चोरी करना स्वीकार किया। बहू ने बताया उसने जीजा भैयालाल रावते और बहन सरिता रावते निवासी सीताकामथ रानीपुर के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर चोरी के जेवर जब्त किए हैं। आरोपी संध्या का ससुर रामेश्वर बाघमारे रिटायर्ड कर्मचारी है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। तलाक होने से बेटी भी घर पर ही रहती है। आरोपी संध्या ने बताया मेरी सास हमेशा अपनी बेटी की ही सुनती थी, इसलिए चोरी की।

सीसीटीवी में दिखी संध्या

संध्या ने जेवर चोरी करने के बाद जीजा को दे दिए थे। उसने जेवर अपने घर में गाढ़ दिए। संध्या ने चोरी स्वीकार की तो जमीन से जेवर निकालकर जब्त किए है। थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया चोरी की घटना पहले ही संदिग्ध लग रही थी और फिर बहू रास्ते में उतर गई थी। पुलिस द्वारा रास्ते के सीसीटीवी चैक किए थे। बहू संध्या,जीजा और उसकी बहन वापस बैतूल आते दिखाई दिए। इस आधार चोरी का खुलासा किया।

बहू संध्या परिवार के साथ ही सारनी रक्षाबंधन मनाने जा रही थी। इस दौरान ग्राम रानीपुर अपने जीजा के घर सीताकामथ जाने का कहकर उतर गई। बाद में उसी दिन जीजा और बहन के साथ वापस घर मोती वार्ड पहुंची। संध्या ने पहले से ही यहां पर चोरी का षडय़ंत्र बनाकर रखा था। संध्या ने पहले ही घर का पीछे से गेट खोलकर रखा। तीनों घर के अंदर घुस गए और जेवर निकाल लिए। घर का पूरा सामान बिखरा दिया। इससे लगे की चोरी हुई है। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वापस जीजा के घर सीताकामथ चले गए। परिवार के लोग रात में 11 बजे वापस आए तो पता चला चोरी हो गई। इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो