scriptCaught two accused betting on IPL | आइपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपियों को पकड़ा | Patrika News

आइपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपियों को पकड़ा

आइपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपियों को पकड़ा
६० हजार का सामान किया जब्त।

बेतुल

Published: April 03, 2022 10:12:01 pm


बैतूल। आइपीएल क्रिकेट लीग का आगाज होते ही क्रिकेट का सट्टा संचालन करने वाले सटोरिए भी सक्रिय हो गए हैं। कम रुपए के बदले अधिक रुपए देने का लालच देकर ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा संचालित कर नई युवा पीढ़ी को गलत रास्ते पर धकेल कर उनका भविष्य खराब कर रहे हैं। इन सटोरियों पर नकेल कसने एसपी सिमाला प्रसाद के व्दारा एक टीम गठित की है। एसडीओपी नितेश पटेल के मार्गदर्शन में पुलिस थाना कोतवली ने दो अप्रेल को आइपीएल टीम गुजरात टाइटन्स बनाम देहली केपीटल्स के मैच का ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे गिरोह के दो सदस्य को पकडक़र ६० हजार रुपए का मशरुका जब्त किया है। आरोपी हिमांशु दुबे निवासी गोठी कालोनी और पंकज नाईक निवासी मोती वार्ड से तीन मोबाइल,केलकुलेटर,हिसाब की डायरी जब्त की है।
दोनों आरोपी गुजरात टाइटन्स बनाम देहली केपीटल्स के आइपीएल मैच पर कम रुपए के बदले अधिक रुपए देने का प्रलोभन देकर अवैध क्रिकेट सट्टा संचालित कर रहे थे, जिनमे मौके पर मोबाइल जब्त कर गिरफ्तार किया गया हैं। मोबाइल से साइबर सेल के माध्यम से जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस ने छोटे लोगों को पकडक़र वाहवाही लूट रही है। आइपीएल से जुड़ेे बड़े लोगों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है।
आइपीएल पर सट्टा लगाते दो आरोपियों को पकड़ा
Caught two accused betting on IPL
युवक का मिला शव,हत्या की आशंका
बैतूल। हाइवे पर ग्राम भारतभारती के आगे रविवार एक युवक का शव मिला है। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान अमर पिता घमर सिंह (३५) निवासी इंदिरा नगर जयप्रकाश वार्ड के रुप में हुई है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे,जिससे हत्या की आशंका जा जताई है। युवक का अपनी पत्नी से विवाद होता था। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले अमर जब अपने बेटे के साथ था, उसी समय कुछ लोग उसे मोटरसाइकिल बैठाकर अपने साथ ले गए थे। थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया दुर्घटना और हत्या दोनों ही मामलों को लेकर जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.