scriptबहन को चैट पर कहा- ‘मैं जा रहा हूं, दादी मेरे साथ हैं’, दादी की पहले ही हो चुकी है मौत, सुबह मिली लाश | chat with sister said grandmother is with me found deadbody in morning | Patrika News

बहन को चैट पर कहा- ‘मैं जा रहा हूं, दादी मेरे साथ हैं’, दादी की पहले ही हो चुकी है मौत, सुबह मिली लाश

locationबेतुलPublished: May 22, 2022 10:04:14 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मौत से पहले वीडियो बनाकर परिवार के ग्रुप पर डाला..सुबह पटरी पर मिला शव

betul.jpg

बैतूल/शाहपुर. मां को ब्रेन हेमरेज था इसी सदमे में दादी की जान ले ली और यह सदमा युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी डिप्रेशन में अपनी जान दे दी। युवक ने परिवार के वाट्सऐप ग्रुप पर एक वीडियो भी डाला। बड़ी बहन से भी चैट पर बात की इसमें कहा कि मैं दादी के साथ हूं, मेरी चिंता मत करना और मम्मी का ध्यान रखना लिखकर बहन का नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद युवक ने मौत को गले लगा लिया। शनिवार सुबह युवक का शव पटरी पर मिला। घटना बैतूल के शाहपुर की है।

 

रातभर पुलिस-परिजन ने ढूंढा, सुबह मिली लाश
शाहपुर निवासी अनिकेत नायक (24) ने वाट्सऐप पर शुक्रवार रात 10.45 बजे वीडियो डाला। इसके तत्काल बाद पिता कैलाश नायक अपने भतीजे आर्यन के साथ थाने पहुंचे। थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती को अनिकेत के वीडियो के बारे में बताया। उन्होंने तुरंत मोबाइल नंबर की लास्ट लोकेशन मोबाइल पर निकाली और टीम के साथ रवाना हुए। पुलिस और पूरा परिवार रात 3 बजे तक अनिकेत को ढूंढता रहा। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास तहसील ग्राउंड के पीछे रेलवे अंडर ब्रिज के पास अनिकेत की बाइक मिली। इससे लगा कि अनिकेत मिल जाएगा। सभी ने मिलकर उसे आवाज दी और पूरी रेलवे पटरी कुंडी तक छानने के बाद उसका कहीं पता नहीं लगा। सुबह सात बजे खबर मिली कि रेलवे पटरी के पास खंबा नंबर 801/13 तहसील ग्राउंड अंडर ब्रिज नंबर दो के पास में अनिकेत का शव मिला। अनिकेत खुद एक निजी कंपनी में काम करता था और पिता कैलाश नायक सब्जी का धंधा करते हैं। अनिकेत का भाई आकाश और बहन आकांक्षा है।

 

यह भी पढ़ें

फौजी की पत्नी की आपबीती, कभी वो तो कभी उसका दोस्त नोंचते थे आबरू




रात 8.30 बजे निकला घर से
अनिकेत रात में 8.30 बजे अपने घर से निकला था। अपनी बड़ी बहन से रात 12.20 तक वाट्सएप से बात करता रहा। बार बार एक ही बात को दोहरा रहा था की मेरी चिंता मत करना। मेरे साथ दादी हैं, मैं जा रहा हूं, मम्मी का ध्यान रखना। मुझे मत ढूंढना मैं नहीं मिलूंगा। अनिकेत ने एक वीडियो बनाया जो अपने परिवार के गु्रप में रात 10.45 बजे डाला था। उसने वीडियो में कहा कि मैं खुद अपनी मर्जी से यह सब कार्य कर रहा हूं, इसमें किसी का दोष नहीं हैं।

 

दादी की हार्टअटैक से हो चुकी है मौत
इस परिवार में पहले से ही परेशानी का पहाड़ था। विगत 2 महीने पहले अनिकेत की मां छाया नायक को ब्रेन हेमरेज अटैक आया था। दादी श्यामा नायक को इसका सदमा लगा। दादी को अटैक आ जाने से उनकी मौत हो गई थी। मां छाया का नागपुर में इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो