'गर्लफ्रैंड' बन पत्नी ने 'रंगबाज' पति को रंगेहाथों पकड़ा, सरेराह उतारी आशिकी

रसिक मिजाज पति को रंगेहाथों पकड़ने के लिए पत्नी ने अपनाई अनोखी तरकीब..

By: Shailendra Sharma

Published: 04 Feb 2021, 05:55 PM IST

बैतूल. बैतूल में रसिक मिजाज पति को रंगेहाथों पकड़ने के लिए एक पत्नी ने ऐसा तरीका अपनाया कि पति उसके जाल में फंस गया और जब मिलने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। पत्नी ने भी पति को रंगेहाथों पकड़ने के बाद उसकी सरेराह आशिकी उतारी और जमकर क्लास ली। गिड़गिड़ाते हुए पति ने माफी मांगी और लिखित में आगे से ऐसा न करने का वादा किया जिसके बाद पत्नी ने उसे माफ किया।

 

02_hus-wife.png

गर्लफ्रैंड बनकर पति को जाल में फंसाया
दरअसल बसंत उइके नाम का युवक शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करता था। इस बात का पता जब उसकी पत्नी को लगा तो उसने पति को सबक सिखाने के लिए अजीब तरीका अपनाया। पत्नी ने नाम बदलकर अपना नाम नेहा बताकर पति से पहले तो दोस्ती की और फिर मीठी-मीठी बातें कर उससे प्यार की बातें करने लगीं। जब पति बसंत पूरी तरह से उसकी बातों में आ गया तो उसने पति बसंत को मिलने के लिए कलेक्ट्रेट के पास बुलाया। गर्लफ्रैंड से मिलने की खुशी में बसंत सज धज कर कलेक्ट्रेट के पास पहुंचा लेकिन वहां जैसे ही 'नेहा' से उसका सामना हुआ तो उसके होश उड़ गए। नेहा कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही थी। पत्नी को सामने देख पति की बोलती बंद हो गई और माफ कर देने की गुहार लगाने लगा। लेकिन पत्नी कहां मानने वाली थी उसने कॉलर पकड़कर सरेराह ही पति के सिर से आशिकी का भूत उतार दिया। जमकर खरी खोटी सुनाई।

 

हंगामे की खबर लगते ही पहुंची पुलिस
पति को रंगेहाथों पकड़ने के लिए पत्नी अपनी सहेलियों के साथ पहुंची थी। सरेराह पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े और हंगामे की खबर लगते ही कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पति-पत्नी को थाने ले आई। थाने पहुंचने के बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसका कहना था कि पति बसंत उसके साथ मारपीट करता है और बाहर आशिक मिजाजी करता है। पत्नी पति को जमकर लताड़ती रही और पति माफी मांगता रहा। बाद में पुलिस के समझाने पर पत्नी ने कहा कि अगर पति उसे लिखकर देगा कि आगे से वो इस तरह की कोई हरकत नहीं करेगा तो वो उसे माफ कर देगी। पति के लिखित में देने के बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

देखें वीडियो- चंबल वाटर प्रोजेक्ट को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned