scriptकॉलेज में चले लात घूसे, कॉलेज प्रशासन बेखर | College admits walking away, college administration berk | Patrika News

कॉलेज में चले लात घूसे, कॉलेज प्रशासन बेखर

locationबेतुलPublished: Apr 15, 2019 09:39:46 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

जेएच कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर को एक बार फिर तीन युवकोंं ने कॉलेज परिसर में घुसकर एक छात्र के साथ में बेरहमी से मारपीट की। पूरी घटना कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

College campus

College campus

बैतूल। जेएच कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर को एक बार फिर तीन युवकोंं ने कॉलेज परिसर में घुसकर एक छात्र के साथ में बेरहमी से मारपीट की। पूरी घटना कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। छात्र के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही गंज पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस के पहुंचते ही तीनों युवक मौके से फरार हो गए है। बताया गया कि बीकॉम में अध्ययनरत एक छात्रा अपने छात्र मित्र के साथ कैम्पस के अंदर बैठकी थी। यह बात जब छात्रा के भाईयों को पता चली तो उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कॉलेज परिसर में पहुंचकर छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना दोपहर सवा तीन बजे की बताई जा रही है। तीनों युवकों ने कॉलेज परिसर में घुसकर छात्र को जयवंती माता की प्रतिमा के सामने लेकर आए और मारपीट की। बाद में दोनों युवकों द्वारा छात्र को कॉलेज के मुख्य गेट के बाहर खींचकर लाया गया, जहां पर एक अन्य युवक स्कूटी से पहुुंचा था। उसने भी छात्र की लात घूसों से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच में छात्रा द्वारा बीच बचाव भी किया गया, लेकिन तीनों युवक छात्र के साथ मारपीट करते रहे। मामले की सूचना कॉलेज के सुरक्षा गार्ड ने तत्काल १०० डायल को दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही मारपीट करने वाले युवक फरार हो गए।
कॉलेज प्रशासन को जानकारी नहीं
कॉलेज परिसर के अंदर मारपीट की घटना को लेकर कॉलेज प्रशासन का रवैया हमेशा की तरह गैर जिम्मेदाराना रहा। कॉलेज प्रशासन ने पहले तो घटना की जानकारी होने से ही साफ इंकार कर दिया था। बाद में पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो मारपीट होना सामने आया। जेएच कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य विजेता चौबे ने बताया कि कॉलेज परिसर के बाहर मारपीट की वारदात हुई है। किसी छात्र ने मारपीट की शिकायत नहीं की है। वहीं मौके पर पहुंची गंज थाना पुलिस ने मारपीट के सीसीटीवी फुटेज कॉलेज प्रशासन से मांगे है, जिसके आधार पर मारपीट के आरोपियों की पहचान की जा सके। गंज थाना प्रभारी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि जिस युवक के साथ में मारपीट की घटना हुई ,उसके द्वारा अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो