काली पट्टी बांधकर कांग्रेसियों ने निकाली रैली, किया विरोध प्रदर्शन

भाजपा की प्रदेश सरकार की विफलाओं के पूरे सौ दिन हो चुके है। इन 100 दिनों में भाजपा की प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता का जीना दुर्भर हो गया है। यह आरोप कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने मंगलवार गांधी चौक पर मुख्यमंत्री के पुतला दहन कर लगाया

By: Devendra Karande

Published: 01 Jul 2020, 04:03 AM IST

बैतूल। भाजपा की प्रदेश सरकार की विफलाओं के पूरे सौ दिन हो चुके है। इन 100 दिनों में भाजपा की प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता का जीना दुर्भर हो गया है। यह आरोप कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने मंगलवार गांधी चौक पर मुख्यमंत्री के पुतला दहन कर लगाया। इससे पूर्व लल्ली चौक पर सैंकड़ों कांग्रेसी जमा हुए और उलटे बाजे बजाते हुए, सरकार के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए कोठी बाजार के मुख्य मार्गो से होते हुए गांधी चौक पहुंचे जहां उन्होंने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा की शिवराज सरकार के विनाशकारी सौ दिन पूरे हुए जिसमें आम जनता का मंहगाई और भ्रष्टाचार के कारण जीना मुश्किल हो गया है। जिसे आज हमने काला दिवस के रूप में मनाकर सरकार को चेताया है। बैतूल विधायक निलय डागा ने कहा कि आज से सौ दिन पहले भाजपा ने षडयंत्र पूर्वक जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराकर खुद की सरकार तो बना ली पर विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प कर दिए। विधायक डागा ने कहा कि शिवराज सरकार ने इन सौ दिनों मंहगाई,भ्रष्टाचार के अलावा आमजन को कुछ नहीं दिया है। प्रदेश के युवा, किसान सहित सभी आमजन परेशान हैं। प्रदेश सचिव समीर खान ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम कम होने के बाद भी केन्द्र और राज्य सरकार पेट्रोल व डीजल के दम प्रतिदिन बढाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इसका खामियाजा आने वाले उपचुनावों में भाजपा को भुगतना पड़ेगा और उप चुनाव के बाद पुन: कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस अवसर पर अरूण गोठी, रामू टेकाम, धीरू शर्मा, विभाग वर्धन पांडे, सुनील जेधे, ब्रज पांडे, मोनिका निरापुरे, मोनू बड़ोनिया, अनुराग मिश्रा, ऋषि दीक्षित, अनिल मगरकार, अजाबराव झरबड़े, सुदेश मालवीय, हेमंत पगारिया, राकेश शर्मा, राहुल लोहाडिय़ा, नवल सिंह ठाकुर, अशोक नागले, लवलेश राठौर, प्रशांत मरोठी, लोकेश पगारिया, राहुल पटेल, राजेश गावंडे, राजा सोनी, मंगू सोनी, विशाल धुर्वे, सलाम भाई, गौरव खाकर, मोनू वाघ आदि मौजूद थे।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned