scriptसंविदा परीक्षण सहायक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या | Contract testing assistant commits suicide | Patrika News

संविदा परीक्षण सहायक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

locationबेतुलPublished: Jun 09, 2020 09:42:08 pm

Submitted by:

Devendra Karande

विद्युत वितरण कंपनी के लिंक रोड स्थित एसी कार्यालय में पदस्थ संविदा परीक्षण सहायक ने मंगलवार सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने कारण सामने नहीं आ सका है। मृतिका की छह माह पूर्व ही शादी तय हुई थी,इसकी तारीख नहीं निकली थी।

संविदा परीक्षण सहायक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Was posted in AC office about nine months ago

बैतूल। विद्युत वितरण कंपनी के लिंक रोड स्थित एसी कार्यालय में पदस्थ संविदा परीक्षण सहायक ने मंगलवार सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने कारण सामने नहीं आ सका है। मृतिका की छह माह पूर्व ही शादी तय हुई थी,इसकी तारीख नहीं निकली थी। बैतूल में लगभग नौ माह पहले ग्वालियर से ट्रंासफर होकर आई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
पुलिस के मुताबिक एसी कार्यालय में पदस्थ २७ वर्षीय दीपिका पिता नंदकिशोर उबनारे निवासी हमलापुर डिपो बैतूल ने सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ड्यूटी का समय होने और दीपिका द्वारा कमरे से बाहर नहीं आने पर मां ने आवाज लगाई। दीपिका बाहर नहीं आई, दरवाजा तोड़कर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ था। दीपिका ने टीन शेड हुक से साढ़ी की बार्डर से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव का पीएम कराकर मर्ग कायम कर जांच में लिया है। वही पुलिस को परिजनों ने बताया कि सुबह दीपिका ने सभी को घर में चाय बनाकर दी। इस दौरान भाई ने दीपिका से उदास दिखने का कारण भी पूछा। दीपिका ने कुछ नहीं बताया और थोड़ी देर बाद ही फं दा बनाकर आत्महत्या कर ली।
नौ माह पहले हुई थी पदस्थ
जानकारी के मुताबिक दीपिका की एमपीईबी में वर्ष २०१७ में संविदा पर नौकरी लगी थी। वह ग्वालियर में पदस्थ थी। यहां से सितंबर २०१९ में ट्रांसफर होकर बैतूल कार्यालय में पदस्थ हुई थी। दीपिका की शादी ग्राम झाड़ेगांव निवासी एक युवक से जनवरी माह में तय हुई थी। शादी की तारीख नहीं निकली थी। परिवार के अन्य भाई-बहन की शादी हो चुकी थी। घर में दीपिका और उसका भाई था। दीपिका के पिता शिक्षक है।
इनका कहना
विद्युत वितरण कंपनी में पदस्थ युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
सुरेश सोलंकी, प्रभारी पुलिस थाना गंज बैतूल।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो