script

कुएं में मिली तीन युवकों की लाश, कुछ दूरी पर मिला चाकू

locationबेतुलPublished: Mar 28, 2020 10:46:09 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

पिपरिया निवासी है सभी युवक

पिपरिया निवासी है सभी युवक

पिपरिया निवासी है सभी युवक

भैंसदेही. तहसील मुख्यालय भैंसदेही से 11 किमी दूर गुदगांव बस स्टैंड के पास गुरुवार रात ग्राम पिपरिया के तीन युवकों की लाश एक कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। तीनों युवकों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना को लेकर पुलिस अभी कुछ नहीं बता पा रही है। पुलिस ने फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मृत तीनों युवक अपने एक दोस्त छोडऩे गुदगांव आए थे।
पुलिस के मुताबिक ग्राम गुदगांव बस स्टैंड अंदु डोंगरे के खेत के पास कुएं में गुरुवार रात विलास पिता रमेश लोखंडे उम्र 21,संजय पिता मानिक दहिकर उम्र 19, योगेश पिता रमेश उइके उम्र 18 निवासी पिपरिया की लाश कुएं में पड़ी मिली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से पानी खाली करके तीनों केे शव निकलवाएं हैं। रात में ही तीनों शवों को भैंसदेही ले जाया गया। शुक्रवार पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मौके पर एफएसल टीम ने भी निरीक्षण किया है। विलास के पिता रमेश ने बताया कि मैं खेती का काम करता हंू। मेरा बड़ा लड़का विलास पूना में डेकोरेशन का काम करता था। उसके साथ गॉव का ही लड़का संजय दहीकर भी पूना में काम करता था। दोनों होली में गांव वापस आ थे। 25 मार्च को दोपहर 12 बजे जब मैं खेत जा रहा था तब विलास घर में ही था। शाम को घर लौटा तो विलास के दोस्त अजय ने बताया कि विलास और संजय बाइक से विशाल को छोडऩे गुदगाव गए हैं। दूसरे दिन पता चला कि कुएं में लाश पड़ी हुई है।
मौके पर खड़ी मिली बाइक : रमेश लोखंडे ने खेत में जाकर देखा तो उसके लड़के विलास के पेंट शर्ट व चप्पल दिखाई दी। कुएं के समीप रैक में कपड़े रखे थे। घटना स्थल के पास ही रोड के किनारे संजय की मोटरसाइकिल मिली है। कुछ दूरी पर ही एक चाकू भी मिला है।
दोस्त को छोडऩे गए थे तीनों युवक
विलास के पिता रमेश ने बताया कि विलास और संजय दोनों घर से २५ मार्च को निकले थे। दोबारा वापस ही नहीं आए। घर वापस नहीं आने पर २६ मार्च को दोपहर बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक ही कुएं में एक साथ तीन युवकों के शव मिलने से अलग-अलग चर्चा की जा रही है। तीनों युवकों ने आत्महत्या की है या फिर हत्या है, या फिर कोई घटना हुई है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस का कहना है कि तीनों दोस्त अपने दोस्त विशाल को छोडऩे गुदगांव आए थे।
इनका कहना है
तीन युवकों के शव कुएं में मिले हैं। शव निकालकर पीएम करा दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण सामने आ सकेगा। तीनों युवक अपने एक अन्य दोस्त को छोडऩे गुदगांव आए थे।
तरन्नुम खान, थाना प्रभारी भैंसदेही

ट्रेंडिंग वीडियो