कार में सवार सीआरपीएफ जवान दुर्घटना में घायल

हाइवे पर कार और पिकअप भिड़ी, सिकंदराबाद से राजस्थान जा रहे जवान

बैतूल. हाइवे पर ग्राम आठवामिल से पहले ङ्क्षचदी इमली के पास रविवार सुबह एक पिकअप और चार पहिया वाहन (कार) की टक्कर हो गई। चार पहिया वाहन में सीआरपीएफ के जवान बैठे हुए थे। तीन जवानों को मामूली चोटें आई हैं। इलाज के बाद जवानों को रवाना कर दिया है। पुलिस ने पिकअप चालक पर केस दर्ज किया है। पाढर पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमरे ने बताया कि सुबह पांच बजे के लगभग बैतूल जा रही पिकअप और सामने से आ रही चार पहिया वाहन (कार)की ङ्क्षचदी इमली के पास टक्कर हो गई। कार में सीआरपीएफ के सात जवान सवार थे। जिसमें से तीन लोगों को राकेश योगी, धर्मेन्द्र सिंह और दिनेश को चोटें आई है। सभी निवासी राजस्थान अलवर के बताए जा रहे हैं। घायलों का पाढर अस्पताल में इलाज किया गया है। इसके बाद रवाना कर दिया गया। सीआरपीएफ के जवान सिकंदराबाद से राजस्थान छुट्टी मनाने अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने पिकअप चालक पर केस दर्ज कर लिया है। पिकअप में संबंध में बताया जा रहा है कि इसमें मवेशियों की तस्करी की जाती थी,लेकिन घटना के समय मवेशी नहीं थे। टक्कर में पिकअप पलट गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। पुलिस अब जांच कर रहे हैं।
जननी वाहन पलटा, चालक घायल
बैतूल से रानीपुर रोड पर बंजारी माई के पास रविवार दोपहर जननी वाहन पलट गया। जिसमें चालक घायल हो गया। १०८ के इएमटी योगेश पंवार ने बताया कि जननी वाहन हीरापुर से बैतूल प्रसूता का लेने आ रहा था। दोपहर में बारिश होने से बंजारी माई के पास वाहन अचानक पलट गया। जिसमें वाहन का चालक मिथुन घायल हो गया। 108 वाहन से उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया। योगेश ने बताया वाहन में प्रसूता नहीं होने से गंभीर घटना नहीं हो सकी।
लोक अदालत 25 जुलाई को
बैतूल. देश में कोविड-19 महामारी के प्रभाव को देखते हुए प्रत्येक माह नियमित लोक अदालतें आयोजित नहीं हो पा रही है। इस कारण पक्षकारगणों को काफी असुविधा हो रही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा प्रत्येक माह के अंतिम शनिवार को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ऑनलाइन स्थायी एवं निरंतर लोक अदालतें आयोजित किए जाने के निर्देश दिए हैं। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अफसर जावेद खान ने बताया कि उक्त आदेश के पालन में 25 जुलाई शनिवार को जिला न्यायालय तथा तहसील न्यायालय मुलताई, भैंसदेही एवं आमला में ऑनलाइन स्थायी एवं निरंतर लोक अदालत आयोजित की जाएगी।

yashwant janoriya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned