scriptDaughters of Home Guard soldier sat on dharna to arrest the accused | होमगार्ड सैनिक की बेटियां आरोपी की गिरफ्तारी कराने धरने पर बैठी | Patrika News

होमगार्ड सैनिक की बेटियां आरोपी की गिरफ्तारी कराने धरने पर बैठी

महिला होमगार्ड सैनिक को प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी एक माह से भी अधिक समय बीत जाने पर भी नहीं हो सकी है।

बेतुल

Published: April 11, 2022 09:55:04 pm

बैतूल। महिला होमगार्ड सैनिक को प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी एक माह से भी अधिक समय बीत जाने पर भी नहीं हो सकी है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतिका की बेटियों ने मां की फोटो के साथ रविवार थाने के सामने धरना दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तलाश की,लेकिन फिर भी वह नहीं मिला है। बेटियों को जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। जिसके बाद बेटियों ने धरना समाप्त किया है।
बैतूलबाजार निवासी बेटियों रश्मि, गायत्री, भारती और सीमा ठाकुर ने बताया कि मां गीता ठाकुर होमगार्ड मेंं थी और बैतूलबाजार थाने में पदस्थ थी। पड़ोस में ही रहने वाले शिक्षक शरद वर्मा की जमीनी प्रताडऩा की वजह से उन्होंने ३ मार्च २०२० जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। मजबूरी में बेटियों को रविवार थाने के सामने ही मां की फोटो लेकर धरना प्रदर्शन करना पड़ा। बेटियों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। बेटियों के धरने के बाद पुलिस ने दो बेटियों को अपने वाहन में बैठाकर आरोपी की तलाश की,लेकिन वह नहीं मिला है। बेटियों ने बताया पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद शिक्षक वर्मा को थाने बुलाया था। शिक्षक थाने आया भी था,पुलिस ने इसके बाद भी गिरफ्तारी नहीं की। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी की चल-अचल संपत्ति की जांच कर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद बेटियों ने आवेदन देकर अपना धरना समाप्त किया।
मां की फोटो के साथ थाने के सामने दिया धरना
Demonstration in front of police station with mother's photo

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.