खाई में गिरी टै्रक्टर-ट्राली चालक की मौत, एक गंभीर

खाई में गिरी टै्रक्टर-ट्राली चालक की मौत, एक गंभीर
Tractor-trolley collapsed 20 feet deep in the ditch

Ghanshyam Rathore | Updated: 28 Apr 2019, 09:42:13 PM (IST) Betul, Betul, Madhya Pradesh, India

हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।


रंभा। झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम गूल्लरढ़ाना के पास में शनिवार रात ९ बजे एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक द्वारा खाई के पास में साइड दे रहा था, इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा, जिसमें जामुनपानी निवासी २० वर्षीय योगेश पिता सुखदेव यादव की घटना स्थाल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही झल्लार थाना प्रभारी रोहित कछावाह, प्रधान आरक्षक जमना प्रसाद दुबे पुलिस टीम के साथ में तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन को बुलाकर २० फीट गहरी खाई से मृतक योगेश के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। ट्रैक्टर-ट्रॉली जामुनपानी निवासी सुखदेव यादव का होना बताया जा रहा है। हादसे में घायल एक युवक का भैंसदेही में प्राथमिक उपचार किया गया। परिजनों ने घायल युवक को परतवाड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

सेंडबोआ सांप का तस्कर डेढ़ माह बाद गिरफ्तार
वन विभाग ने ग्राम निवारी से जब्त किया था दुर्लभ प्रजाति का सांप
चिचोली। वन विभाग को रेड सेंड बोआ दो मुंहा सांप की तस्करी करने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पकडऩे में सफलता मिली है। आरोपी के फरार होने के डेढ़ माह बाद वन विभाग की टीम ने इंदौर से गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि आरोपी ने रेड सेंड बोआ दुर्लभ प्रजाति के सांप को अपने घर में मटके में छुपा रख कर रखा था। वन विभाग की टीम ने 12 मार्च को निवारी निवासी ओम प्रकाश भाट के घर दुर्लभ प्रजाति के सेंडबोआ सांप को छिद्र युक्त मटके से जब्त किया था। मामले में ओमप्रकाश भाट की २७ मार्च को गिरफ्तारी हुई है। ओमप्रकाश से पूछताछ में वन विभाग के अधिकारियों को बताया था कि उनका बेटा सोनू इंदौर में छिप कर रह रहा है। वन विभाग की टीम ने सोनू को इंदौर से गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned