scriptहाईवे पर दो ट्रक आपस में भिड़े, चालक की ट्रक में फंसने से मौके पर मौत | Death on spot from trapping in driver's truck | Patrika News

हाईवे पर दो ट्रक आपस में भिड़े, चालक की ट्रक में फंसने से मौके पर मौत

locationबेतुलPublished: May 31, 2018 08:57:39 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

नेशनल हाईवे ६९ पर भाटिया कुएं के समीप पुलिया पर दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार भिंडत में एक चालक की मौत हो गई।

accident

Two trucks on the highway interconnected

शाहपुर। नेशनल हाईवे ६९ पर भाटिया कुएं के समीप पुलिया पर दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार भिंडत में एक चालक की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए १०८ की मदद सके जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की भयावकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक चालक की बॉडी ट्रक के अंदर ही फंसी हुई थी। जिसे तीन घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक के अंदर से निकाला गया। हादसे की वजह से हाईवे पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी।
घटना को लेकर शाहपुर थाने के एएसआई अरूण यादव ने बताया कि गुरुवार शाम 4 बजे थाना क्षेत्र के भाटिया कुंआ के समीप पुलिया पर दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें आकोला से भिंड तुअर दाल लेकर जा रहे ट्रक ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उक्त दुर्घटना में मृतक ड्रायवर का शव ट्रक में ही फंस गया था जिसे निकालने के प्रयास जारी थे इस दौरान हाइवे का यातायात बाधित हो गया एएसआई अरूण यादव ने बताया की मृतक ड्रायवर के शव को निकालने के प्रयास किये जा रहे बैतूल से क्रेन भी बुलाई गई हैं इस दौरान स्थानीय स्तर पर ग्रामीणों एवं वाहन की मदद लेकर ट्रक में फंसे शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा हैं छोटे वाहनों को निकाला जा रहा है अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया शाम सात बजे तक शव को निकालने का प्रयास जारी था।
क्रेन, एबुलेंस, जेसीबी, फायर ब्रिगेड की जानकारी संकलित होगी
जिला परिवहन अधिकारी अरविंद कुशराम ने आपदा प्रबंधन की तैयार के लिए जिले में पंजीकृत क्रेन, एबुलेंस, जेसीबी, फायर ब्रिगेड वाहनों के स्वामियों को अपने वाहनों से संबंधित जानकारी यथा- वाहन स्वामी का नाम, वर्तमान पता, वाहन चालक का नाम एवं मोबाइल नंबर सहित संबंधित एसडीएम कार्यालय या तहसील कार्यालय एवं जिला परिवहन कार्यालय में तत्काल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं ताकि आपदा प्रबंधन के समय आवश्यक सहयोग लिया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो