scriptचक्काजाम कर मंत्री पर एफआइआर की मांग, २०लाख की मानहानि भी ठोकी | Demand for FIR on Minister by blocking the wheel | Patrika News

चक्काजाम कर मंत्री पर एफआइआर की मांग, २०लाख की मानहानि भी ठोकी

locationबेतुलPublished: Sep 22, 2020 09:37:50 pm

Submitted by:

Devendra Karande

पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर की अनर्गल बयानबाजी से व्यथित आदिवासी संगठन जयस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विशाल आक्रोश रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। रैली के दौरान संगठन ने बस स्टैंड पर ***** जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं लल्ली चौक पर पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद संगठन रैली निकालकर थाना कोतवाली पहुंचे।

जयस ने मंत्री की बयानबाजी का जताया विरोध

Jayas expressed opposition to the minister’s rhetoric

बैतूल। पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर की अनर्गल बयानबाजी से व्यथित आदिवासी संगठन जयस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विशाल आक्रोश रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। रैली के दौरान संगठन ने बस स्टैंड पर जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं लल्ली चौक पर पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद संगठन रैली निकालकर थाना कोतवाली पहुंचे। यहां पर थाने का घेराव कर एफआइआर की मांग को लेकर अढ़े रहे। डिप्टी कलेक्टर के पहुंचने पर ज्ञापन सौंपकर संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जयस के अध्यक्ष संदीप धुर्वे ने बताया कि इस मामले में संगठन ने मंत्री उषा ठाकुर को 20 लाख रुपए का मानहानि का नोटिस भी भेजा है। संगठन ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि डोंगरगांव स्थित आंबेडकर विश्वविद्यालय में विगत दिनों मध्यप्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन को देशद्रोही बताया है। मंत्री उषा ठाकुर ने आदिवासी समाज के कार्यकर्ताओं के विरुद्ध दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार की नियत से इस तरह का बयान दिया है। संगठन ने मंत्री उषा ठाकुर से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और उनके विरुद्ध एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। प्रदेश स्तर पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। जयस के अध्यक्ष संदीप धुर्वे ने बताया कि अधिवक्ता दीपक बुंदेले के माध्यम से उषा ठाकुर को २० लाख रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो