मृतक के परिजनों से डॉक्टर के भाई ने की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

rakesh malviya

Publish: Feb, 15 2018 07:14:01 PM (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
मृतक के परिजनों से डॉक्टर के भाई ने की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

मृतक के परिजन द्वारा गलत उपचार से मौत होने की शिकायत पर पुलिस द्वारा फिलहाल मर्ग कायम किया गया

मुलताई . नगर में पारेगांव रोड स्थित डॉक्टर शुक्ला के क्लिनिक में मंगलवार रात एक वृद्धा की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ जिसमें जौलखेड़ा निवासी गौरव पिता रामकुमार त्रिवेदी की शिकायत पर पुलिस ने डॉ.प्रवीण शुक्ला के भाई जितेन्द्र शुक्ला पर गाली गलौज, मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। इधर मृतक के परिजन द्वारा गलत उपचार से मौत होने की शिकायत पर पुलिस द्वारा फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। एसआई प्रशांत शर्मा के अनुसार जांच के उपरांत दोषी होने पर डॉक्टर प्रवीण शुक्ला पर मामला दर्ज हो सकता है। शिकायत में गौरव त्रिवेदी ने बताया कि मंगलवार शाम वह दादी शारदा त्रिवेदी के उपचार हेतू चाचा श्याम के साथ पारेगांव रोड स्थित डॉ. प्रवीण शुक्ला के अनमोल क्लिीनिक आए थे जहॉ उपचार के दौरान दादी की मौत हो गई, इस पर आपत्ति लेने पर डॉ.प्रवीण शुक्ला के भाई जितेन्द्र शुक्ला द्वारा उनसे झूमा झटकी एवं मारपीट की गई साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। मृतक के पुत्र श्याम त्रिवेदी ने बताया कि वे दादी का स्वास्थ्य खराब होने से डॉ.शुक्ला को दिखाने आए थे तब तक दादी बातचीत कर रही थी लेकिन डॉ.शुक्ला द्वारा उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ओलों से बचने एक पुलिया के नीचे तो दूसरा कुंए में गिरा
मुलताई ञ्च पत्रिका. ओलों से बचने के दौरान एक वृद्ध की पुलिया से नीचे गिरने से जहॉ मौत हो गई वहीं दूसरा कुएं में गिरकर घायल हो गया। ग्राम हतनापुर में मंगलवार की शाम ओलो का कहर जमकर बरपा, ओलों से जहॉ फसलें प्रभावित हुई वहीं जनहानि का भी मामला सामने आया है। हतनापुर निवासी शंकर पिता जुगल सराठे एवं चैतू पिता गुड्डू मेहरा उम्र गांव की ओर आ रहे थे, तभी अचानक ओलावृष्टि शुरू हो गई। ओलो से बचने के लिए चैतू पास की एक पुलिया में छिपने के लिए उतरने लगा, लेकिन पैर फिसलने से वह पुलिया में नीचे जा गिरा और सुबह उसका शव पुलिया के नीचे प$डा मिला। इधर ग्रामीण शंकर भी ओलावृष्टि से बचने के लिए बेसुध होकर दौ$डने लगा जिससे वह कुंए में जा गिरा। ग्रामीणों ने बताया कि शंकर ने ठिठुरते हुए कुंए में रात गुजारी, इधर जब खेत मालिक सुबह फसल देखने गए तो शंकर की आवाज सुनकर उसे कुंए से निकाला।

बाइक स्लीप होने से चालक घायल
मुलताई ञ्च पत्रिका. नागपूर रोड पर मुलताई की ओर आ रहा एक बाइक सवार बाइक स्लीप होने से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई में रेलवे ट्रैक मेन के पद पर पदस्थ सालकराम फरकाड़े बाइक से मुलताई की ओर आ रहे थे इसी दौरान वीआईपी स्कूल के पास उनकी बाईक स्लीप होने से वे गिरकर घायल हो गए। संजीवनी के ईएमटी कृष्णा धोटे ने बताया कि घायल को सिर पर चोट लगी है।

1
Ad Block is Banned