27 लाख का क्रूड ऑयल चोरी का आरोपी चालक गिर तार

पुलिस ने टैंकर का २७ लाख रुपए का कूड ऑइल बेचने के मामले में आरोपी टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक ने क्रूड ऑइल बेचने के बाद टैंकर घाट में पलटा दिया था। मामला संदिग्ध होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। मामले में तीन और आरोपी बनाए गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

By: Devendra Karande

Published: 22 Jun 2020, 05:04 AM IST

शाहपुर। पुलिस ने टैंकर का २७ लाख रुपए का कूड ऑइल बेचने के मामले में आरोपी टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक ने क्रूड ऑइल बेचने के बाद टैंकर घाट में पलटा दिया था। मामला संदिग्ध होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। मामले में तीन और आरोपी बनाए गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।
एसआई विजय शंकर यादव ने बताया कि बरेठा घाट में 9 फरवरी 2020 की को खाई में गिरे टैंकर की सूचना 4 बजे सुबह पुलिस को मिली थी। पुलिस द्वारा घटना स्थल का मुआयना किया। टैंकर में भरा फर्म कॉटन सीड्स आयल (रुई बीज का तेल ) गायब था। टैंकर पलटने के बाद मौके पर आयल गिरा नहीं होने से मामला संदेह में था। इस मामले में इटारसी आयल एंड लोर्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर राकेश रंजन ने शाहपुर थाने में टैंकर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। टैंकर चालक महेश पिता रामसरोवर यादव उम्र 43 वर्ष निवासी विजय नगर इंदौर को 19 जून 2020 को गिर तार कर न्यायालय से 3 दिन का रिमांड प्राप्त किया है। आरोपी चालक की निशानदेही पर इंदौर के पालदा उद्योग बिहार निवासी राजू गुप्ता, गोपाल गुप्ता जो कि आयल फैक्ट्री चलाते हैं, उनको बेचा गया था। पुलिस द्वारा इंदौर पहुँचकर आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी गई। आरोपी फरार हो गए। इस प्रकरण में मंडीदीप निवासी लल्लू राजपूत को भी घटना का सह आरोपी बनाया गया है। पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं 420 , 407,201,120 बी, 34 पंजीबद्ध किया है। टैंकर चालक ने बताया कि इंदौर के गुप्ता को तेल बेचने का एक लाख ही दिया बाकी पैसे नही दिए। बताया जा रहा है इंदौर निवासी आरोपी ऊंची एप्रोच रखने वाले हैं।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned