मवेशी ले जा रहे चालक और परिचालक को पब्लिक ने पीटा, पिकअप में की तोडफ़ोड़

ग्राम पाबल में रविवार सुबह मवेशियों से भरी पिकअप जीप को कुछ ग्रामीाणों ने रोका तो चालक और परिचालक विवाद करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ लग गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक मोजिद खान निवासी मूर्तिजापुर जिला अकोला और परिचालक सोहेल खान निवासी अमरावती की जमकर पिटाई कर दी।

By: Devendra Karande

Published: 07 Sep 2020, 04:03 AM IST

प्रभातपट्टन। ग्राम पाबल में रविवार सुबह मवेशियों से भरी पिकअप जीप को कुछ ग्रामीाणों ने रोका तो चालक और परिचालक विवाद करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ लग गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक मोजिद खान निवासी मूर्तिजापुर जिला अकोला और परिचालक सोहेल खान निवासी अमरावती की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने पिकअप जीप में भी तोडफ़ोड़ कर दी। बेहोशी की हालत में चालक मोजिद खान को प्रभातपट्टन के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर किया। जिला अस्पताल में भर्ती चालक की हालत ठीक बताई जा रही है। वही ग्राम गौनापुर में ग्रामीणों ने दोनों पिकअप जीप में तोडफ़ोड़ कर केबिन के कांच हैडलाइट तोड़ दिए।
ग्रामीणों ने पकड़ी तीन पिकअप
ग्रामीणों ने दो पिकअप ग्राम गौनापुर और एक पिकअप ग्राम पाबल के पास पकड़ी। पिकअप मवेशी भरकर महाराष्ट्र जा रही थी। तीनों ही पिकअप में ३२ मवेशी भरे हुए थे। जिसमें से दो मवेशियों की मौत हो गई। दो पिकअप के चालक और परिचालक फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों पिकअप जीप को जब्त कर 30 मवेशियों को ग्राम बघोड़ा की गोशाला पहुंचाया। दो मवेशियों की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned